बाँदा : दो खंड की बिल्डिंग से गिरकर मजदूर की मौत

दो खंड की ऊंची बिल्डिंग में टाइल्स लगाने का काम कर रहा एक मजदूर अचानक छत से नीचे गिर गया जिसे..

बाँदा : दो खंड की बिल्डिंग से गिरकर मजदूर की मौत

दो खंड की ऊंची बिल्डिंग में टाइल्स लगाने का काम कर रहा एक मजदूर अचानक छत से नीचे गिर गया जिसे उपचार के लिए ट्रामा सेंटर ले जाया गया वहां से डाक्टरों ने रिफर कर दिया कानपुर ले जाते समय उसकी रास्ते में मौत हो गई।

घटना शहर कोतवाली अंतर्गत मोहल्ला शंकर नगर में स्थित मनोज चौरसिया की बिल्डिंग पर हुई। गिरवा थाना क्षेत्र के ग्राम बरसड़ा बुजुर्ग निवासी माधवदास (32) पुत्र हरिश्चंद्र  मोहल्ला शंकर नगर में स्थान  मिष्ठान विक्रेता मनोज चौरसिया की बिल्डिंग पर काम कर रहा था।

यह भी पढ़ें - बाँदा : किसानों के समर्थन में सपाइयों ने निकाली ट्रैक्टर यात्रा

मंगलवार की शाम अचानक वह बिल्डिंग से नीचे गिरा ,जिसे मकान मालिक मनोज चौरसिया जिला अस्पताल ले गया। ठेकेदार अनिरुद्ध सिंह ने बताया कि मृतक पिछले 5 दिनों से टाइल्स लगाने का काम कर रहा था उसके साथ एक और मजदूर था।

घटना के समय वह किसी काम से नीचे आ गया था। तभी यह घटना घटी। वही मृतक के चाचा कमलेश का कहना है कि ठेकेदार व मकान मालिक द्वारा बताया गया कि उसकी बिल्डिंग से गिर जाने से मौत हुई है

उसने यह भी बताया कि मृतक के एक लड़का और एक लड़की है। घटना के बाद से परिवारी जनों का रो रो कर बुरा हाल है।इधर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

यह भी पढ़ें - झाँसी : कोहरे की चादर व ठण्ड की ठिठुरन पर भारी रही लोकतंत्र की भावना

khelo aor jeeto | bundelkhand news quiz | lucky draw contest

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0