बाँदा : युवक ने नाजायज तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या की

शहर कोतवाली अंतर्गत मवई बुजुर्ग गांव में शनिवार को एक युवक ने नाजायज तमंचे से गोली मार ली। जिससे परिवार में अफरा तफरी मच गई..

बाँदा : युवक ने नाजायज तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या की
फाइल फोटो

शहर कोतवाली अंतर्गत मवई बुजुर्ग गांव में शनिवार को एक युवक ने नाजायज तमंचे से गोली मार ली। जिससे परिवार में अफरा तफरी मच गई।घायल को तत्काल जिला अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसने रास्ते में दम तोड़ दिया।

घटना शहर शहर कोतवाली अंतर्गत मवई बुजुर्ग गांव में शनिवार को सवेरे हुई।इसी गांव का निवासी अनिल प्रजापति (26) पुत्र पंचम प्रजापति न अज्ञात कारणों से तमंचे सहित गोली मार ली।

यह भी पढ़ें - बाँदा : दो दिन पहले चुराई गई देवी चंदेल कालीन मूर्ति को वापस रख गए चोर

इस बारे में जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र सिंह में बताया कि आज थाना कोतवाली नगर को सूचना प्राप्त हुई थी अनिल प्रजापति द्वारा अवैध तमंचा से खुद को गोली मार ली गई है, परिजनों द्वारा जिला अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों द्वारा मृत घोषित कर दिया।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल से एक 315 बोर तमंचा  व तीन जिंदा कारतूस ,एक खोखा बरामद किया। इसके बाद शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है।इस घटना से परिवार के सभी लोगों का रो रो कर बुरा हाल है।घटना का कारण ज्ञात नहीं हो सका। हाल ही के वर्ष में 29  नवंबर 2020 में हुई थी  मृतक की शादी] शराब पीने का आदि था।

यह भी पढ़ें - न्यूज़ चैनल द्वारा कुछ जातियों को छोटी कहना उनका अपमानः भाजपा विधायक

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1