बाँदा : रोजगार न मिलने को युवक ने खुद को गोली मारी

काम न मिलने से पिछले 3 महीने से परेशान एक युवक ने अपने ही कमरे में तमंचे से खुद को गोली मारी जिसकी..

बाँदा : रोजगार न मिलने को युवक ने खुद को गोली मारी

काम न मिलने से पिछले 3 महीने से परेशान एक युवक ने अपने ही कमरे में तमंचे से खुद को गोली मारी जिसकी मौके पर ही मौत हो गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

घटना पैलानी थाना क्षेत्र के ग्राम सिंधन कला में हुई। इसी गांव में दोपहर में सुखदेव तिवारी (38)पुत्र स्वर्गीय रामआसरे तिवारी ने कमरे के अंदर घर मे रखे हुए अवैध तमंचे से अपने सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर लिया है।

गोली आवाज सुनकर घर वालों कमरे में देखा तो वह जमीन में गिरा पड़ा हुआ था।सिर में गोली लगी होने की वजह से खून बह रहा था।मृतक के बड़े भाई बलदेव प्रसाद तिवारी ने पैलानी पुलिस को सूचना दिया सूचना मिलने पर पहुँची पुलिस से शव का पंचनामा भरकर पोस्मार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें - हमीरपुर में 307 स्वास्थ्य कर्मियों ने नहीं लगवाये टीके

मृतक के बड़े भाई बलदेव तिवारी ने बताया कि सुखदेव मुंबई में रहकर ट्रक चालक था,तीन माह पहले आया था काम न मिलने के कारण वह तनाव में रहता था उसी के कारण आज दोपहर को गोली मारकर आत्महत्या कर लिया है।

इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि थाने को सूचना मिली थी कि सुखदेव नाम के युवक ने तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली है।

आत्महत्या किन कारणों से की है इस बारे में परिवार के लोग कुछ भी बताने की स्थिति में नही है फिर भी कारणों की जांच की जा रही है। जो तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें - बम से उड़ाने की धमकी : कानपुर सेंट्रल पर चलाया गया सघन चेकिंग अभियान

What's Your Reaction?

like
0
dislike
1
love
0
funny
0
angry
1
sad
0
wow
1