बांदा की जिला पंचायत सदस्य धार्मिक स्थल पर मिलीं

बांदा जिले मे के नरैनी वार्ड 24 जमवारा से चुनी गईं जिला पंचायत सदस्य कुसुमलता पिछले 19 जून को रहस्यमय ढंग से लापता हो गईं..

बांदा की जिला पंचायत सदस्य धार्मिक स्थल पर मिलीं
बांदा की जिला पंचायत सदस्य

  • एसओजी टीम ने स्थानीय पुलिस की मदद से ढूंढ निकाला 

बांदा जिले मे के नरैनी वार्ड 24 जमवारा से चुनी गईं जिला पंचायत सदस्य कुसुमलता पिछले 19 जून को रहस्यमय ढंग से लापता हो गईं। पति के थाना नरैनी में गुमशुदगी दर्ज कराने पर पुलिस ने हाथ पैर फूल गए। मौदहा पुलिस ने काफी खोजबीन के बाद हमीरपुर जिले के मौदहा कस्बे के बड़े पीरबाबा मजार सेे बरामद कर बांदा पुलिस को सौंप दिया है।

जिला पंचायत के चुनाव में अध्यक्ष पद की अधिसूचना जारी हो चुकी है। इसको लेकर हर दल की जिला पंचायत सदस्यों पर निगाहें टिकी हैं। जनपद बांदा के जिला पंचायत सदस्य वार्ड 24 जमवारा से कुसुमलता पत्नी जसवंत पटेल चुनाव जीती हैं। जिन्हें देर शाम कोतवाल मिथलेश कुमार सिंह ने मौदहा कस्बे के फत्तेपुर मोहल्ला स्थित बड़े पीर बाबा की मजार से ढूंढ निकाला।

यह भी पढ़ें -  हमीरपुर : ट्रक की टक्कर से रिटायर्ड दरोगा समेत दो युवकों की मौत

बताया कि वह तीनों दिनों से भूखी प्यासी लेटी थीं। कोतवाल ने बताया कि जिला पंचायत सदस्य अपनी निजी परेशानियों के चलतेे अचानक वहां से पिछले १९ जून को कस्बा आ गईं।

बताया कि पहले वह पति जसवंत पटेल के साथ कम्हरिया के मस्तानशाह बाबा की दरगाह आ चुकी हैं। बताया कि बांदा के नरैनी कोतवाली में गुमशुदगी की सूचना जैसे ही उन्हें मिली। जानकारी करते वह पहले मस्तानशाह बाबा की दरगाह पर पहुंचे। 

वहां न मिलने पर लोगों से जानकारी करने पर बताया गया कि फत्तेपुर के बड़े पीर बाबा की मजार पर एक महिला है। वहां देखा तो जिला पंचायत सदस्य का फोटो मिलान हो गया। इस पर बांदा सूचना दी। सूचना पर सीओ नितिन कुमार, नरैनी कोतवाल रामवीर सिंह, एसओजी प्रभारी मयंक चंदेल देर शाम कोतवाली आए। जिन्हें जिला पंचायत सदस्य कुसुमलता पटेल को सुपुर्द कर दिया है।

यह भी पढ़ें - रोजगार देने में नंबर वन पर उप्र की एमएसएमई, दूसरे नंबर पर गुजरात

हि.स

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
2
funny
0
angry
1
sad
0
wow
0