बांदा की खुशी ने बुंदेलखंड को किया गौरवान्वित

उपभोक्ता फोरम के रीडर की बेटी ने महाराष्ट्र नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी नागपुर द्वारा बीए एलएलबी ऑनर्स के लिए प्रथक से आयोजित...

बांदा की खुशी ने बुंदेलखंड को किया गौरवान्वित

उपभोक्ता फोरम के रीडर की बेटी ने महाराष्ट्र नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी नागपुर द्वारा बीए एलएलबी ऑनर्स के लिए प्रथक से आयोजित परीक्षा में 8 वीं रैंक लाकर बुंदेलखंड का नाम रोशन किया है।

यह भी पढ़ें - डकैत ददुआ पर बनी फिल्म तानाशाह अब बीहड़ के बागी नाम से हुई रिलीज़

खुशी रावत ने बताया कि उच्चतम न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश एमएनएलयू नागपुर के चांसलर हैं, उनकी ही इच्छा अनुसार प्रथम बार यह ला का पंचवर्षीय कोर्स चालू किया गया है। यह परीक्षा ऑनलाइन आयोजित हुई थी और इसके 3 लेवल थे प्रथम साइक्रोमेट्रिक टेस्ट दूसरा डिबेट और यह दोनों लेवल को पार करने वालों का ऑनलाइन व्यक्तिगत रूप से साक्षात्कार लिया गया।

यह भी पढ़ें - प्रयागराज झांसी पैसेंजर स्पेशल फिर से रेलवे ट्रैक पर दौड़ने के लिए तैयार

खुशी का कहना है कि जज बनकर देश की सेवा करने की इच्छा है इसलिए इससे अच्छा मेरे लिए कुछ भी नहीं है।खुशी ने अपनी इस सफलता का श्रेय अपने पिता स्वतंत्र आवत जो न्यायालय जिला उपभोक्ता फोरम में रीडर हैं तथा माता चंदा देवी ओमर विद्यापीठ में शिक्षिका है को दिया। साथ ही जयपुर की बुल्स साई कोचिंग के पंकज सर को श्रेय दिया।

खुशी की सफलता पर मुख्य विकास अधिकारी बांदा के स्टेनो अनूप रावत ने खुशी जाहिर करते हुए बताया बताया कि खुशी से खुशी शुरू से कुशाग्र  बुद्धि की रही है।गहोई समाज के अध्यक्ष अमित सेठ भोलू और सचिव भुवनेद्र रावत ने बधाई देते हुए कहा कि खुशी  प्रारंभ से ही हमारे समाज में हाई स्कूल इंटरमीडिएट में सर्वोच्च अंक प्राप्त करने का गौरव प्राप्त कर चुकी है।

यह भी पढ़ेंबांदा, चित्रकूट और महोबा में NH-76 का होगा चौड़ीकरण, विकास को गति मिलेगी

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0