बाँदा सनसनीखेज वारदात : दिनदहाड़े पुलिस की मौजूदगी में एमआर ने खुद को गोली से उडाया

पुलिस कर्मियों की मौजूदगी में हिमालया कंपनी के एक एमआर ने खुद को तमंचे से गोली मार कर खुदकुशी कर ली...

बाँदा सनसनीखेज वारदात : दिनदहाड़े पुलिस की मौजूदगी में एमआर ने खुद को गोली से उडाया

पुलिस कर्मियों की मौजूदगी में हिमालया कंपनी के एक एमआर ने खुद को तमंचे से गोली मार कर खुदकुशी कर ली। इस घटना से मोहल्ले में सनसनी फैल गई है। मरने से पहले एमआर ने सुसाइड नोट भी लिखा है जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना शहर कोतवाली अंतर्गत कटरा मोहल्ले की है।

यह भी पढ़ें - भूत प्रेत उतारने के नाम पर तांत्रिक में युवक की पिटाई कर फोड़ दी आंख

शनिवार को सवेरे इसी मोहल्ले में रहने वाले धीरु रस्तोगी के मकान में किराएदार प्रखर मिश्रा (25) निवासी पुखरायां कानपुर फांसी लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश कर रहा था। इसकी भनक लगते ही मकान मालिक ने 112 नंबर डायल कर पुलिस को सूचना दे दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और उसने एमआर से दरवाजा खोलने को कहा लेकिन उसने दरवाजा नहीं खोला तब पुलिस ने दरवाजा तोड़ने की कोशिश की।

इसी बीच अंदर से गोली चलने की आवाज आई जिससे पूरे मोहल्ले में सनसनी फ़ैल गई। गोली चलने की आवाज सुनते ही पुलिस ने घर का दरवाजा तोड़ दिया और अंदर पहुंची तो खून से लथपथ एमआर प्रखर मिश्रा जमीन पर पड़ा था। उसे तत्काल अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसकी रास्ते में मौत हो गई।

बताया जाता है कि उसने पहले भी आत्महत्या करने की कोशिश की है। वह तीन-चार दिन बाहर रहने के बाद शुक्रवार की रात घर आया था और सवेरे शनिवार को इस घटना को अंजाम दिया। सूचना मिलने पर क्षेत्राधिकारी नगर राकेश कुमार सिंह भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और फॉरेंसिक टीम के साथ जांच पड़ताल की। बाद में शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

banda police

यह भी पढ़ें - अब बुंदेलखंड एक्सप्रेस का नाम बदलकर पीतांबरा एक्सप्रेस करने की तैयारी

सीओ सिटी ने स्वीकार किया है कि मृतक ने सुसाइड नोट छोड़ा है लेकिन सुसाइड नोट विवेचना का पार्ट है। जिसे मीडिया में सार्वजनिक नहीं कर सकते। सुसाइड नोट में उसने बांदा जनपद की एक लड़की का उल्लेख किया है जिसके साथ उसके प्रेम संबंध थे। प्यार में नाकाम होने के कारण उसने आत्महत्या की है। लड़की के मोबाइल नंबर से संपर्क किया जा रहा है। परिजनों के आने पर जो तहरीर मिलेगी उसके आधार पर मुकदमा दर्ज होगा।

suicide note, prakhar mishra raghav

यह भी पढ़ें - गंगा एक्सप्रेसवे भरेगा रफ्तार, निर्माण के लिए मिले 695.34 करोड़ रुपये

यह भी पढ़ें - खुशखबरी : डिफेंस कॉरिडोर को योगी सरकार ने 400 करोड़ देने का किया एलान

What's Your Reaction?

like
0
dislike
2
love
2
funny
0
angry
2
sad
4
wow
0