बांदा : हाथ पैर बांधकर 13 वर्षीय किशोरी के साथ गैंगरेप, निर्वस्त्र वीडियो बनाया

घर में मां की गैर मौजूदगी में 13 वर्षीय किशोरी अपने मानसिक रूप से बीमार पिता के पास कमरे में सो रही थी। तभी गांव के दो युवक दीवार..

बांदा : हाथ पैर बांधकर 13 वर्षीय किशोरी के साथ गैंगरेप, निर्वस्त्र वीडियो बनाया
फाइल फोटो

घर में मां की गैर मौजूदगी में 13 वर्षीय किशोरी अपने मानसिक रूप से बीमार पिता के पास कमरे में सो रही थी। तभी गांव के दो युवक दीवार फांद कर घर में घुसे और किशोरी के हाथ पैर बांधकर मुंह में कपड़ा ठूंस दिया ताकि शोर न कर सके और उसके बाद दोनों ने बारी बारी से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इस दौरान उसका निर्वस्त्र वीडियो भी बना लिया और जाते-जाते धमकी दे गए अगर तुमने किसी से बताया तो तुम्हें और तुम्हारे भाई को मार डालेंगे और वीडियो भी वायरल कर देंगे। 

यह भी पढ़ें - बांदा : चेहरे पर दाने निकलने से कई जगह टूटा शादी का रिश्ता, परेशान युवती ने उठाया खौफनाक कदम

इस घटना के बाद किशोरी चुप रही। यह घटना मटौंध थाना क्षेत्र के एक गांव में 1 मई की रात में घटित हुई। शनिवार को पीड़िता की मां वापस लौटी तो पीड़िता ने मां को पूरी घटना रोते हुए बताई। पीड़िता की मां उसी दिन मटौंध थाने गई और दोषियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी। पीड़िता की मां ने बताया कि वह रिश्तेदारी में एक शादी में गई थी। घर में अपनी बेटी और मानसिक रूप से बीमार पति छोड़ गई थी इसी दौरान यह घटना घटित हुई।

उसने बताया कि गांव के दो दबंग युवक रात में दीवार फांद कर घर में आए थे और बेटी के साथ गलत काम कर वीडियो भी बनाया और वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहे थे। इससे बेटी चुप रही। मेरे घर वापस आने पर उसने घटना की जानकारी दी। मैंने इस मामले की उसी दिन शिकायत की थी। लेकिन 24 घंटे बाद भी पुलिस ने रिपोर्ट नहीं लिखी। वही इस बारे में थाना प्रभारी अर्जुन सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी युवक रवि और उसके साथी की तलाश की जा रही है। जल्दी ही उनकी गिरफ्तारी की जाएगी।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट जिले में बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर लगा पहला गैन्ट्री साइन बोर्ड

यह भी पढ़ें - केन बेतवा लिंक परियोजना के तहत केन नदी में बनेंगे दो बैराज, केंद्रीय टीम ने किया निरीक्षण

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
3
funny
0
angry
2
sad
2
wow
2