बाँदा : बीएससी की छात्रा की आत्महत्या की गुत्थी और उलझी

किराए के मकान में दो सहेलियों के साथ रहने वाली बीएससी की छात्रा द्वारा..

बाँदा : बीएससी की छात्रा की आत्महत्या की गुत्थी और उलझी

किराए के मकान में दो सहेलियों के साथ रहने वाली बीएससी की छात्रा द्वारा आत्महत्या का मामला उलझता जा रहा है। मौके पर मोबाइल से सिम गायब मिली और उसका पूरा मोबाइल रिसेट मिला है जिससे मामला  संदिग्ध हो गया है पुलिस मामले की जांच में जुटी है। बबेरू कस्बे के नेता नगर निवासी शिवशरण की 20 वर्षीय पुत्री रंजना का शनिवार देरशाम शव शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला बंगालीपाुरा किराए के मकान में संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे पर लटका मिला था।

पुलिस दरवाजा तोड़कर उसे जिला अस्पताल ले गई थी। जांच कर रही पुलिस ने घटनास्थल की जांच किया तो उन्हें उसके कमरे से रजिस्टर में एक कथित सोसाइड नोट मिला। जिसमें उसने अपनी सहेली को संबोधित कर सिर्फ इतना ही लिखा है कि कभी कुछ घर में न कहना, दूसरी लाइन में लिखा है कि कुछ और कोई प्लीज नीचे सॉरी लिखकर बात समाप्त की है।

यह भी पढ़ें - बाँदा : टॉप टेन अपराधी ने पुलिस कर्मियों को पीटा, तीन गिरफ्तार

उसके कमरे से पुलिस को दस हजार 8 सौ रुपये पर्स व बिना सिम के मोबाइल मिला है। जिससे पुलिस ने स्वजन को सौंपा है। हालांकि मोहल्लेवासी व मृतका के अधिवक्ता बहनोई धर्म प्रकाश ने बताया कि पुलिस को घटना स्थल से एक और पत्र भी मिला है। जिसे पुलिस किसी के सामने उजागर नहीं कर रही है।

रंजना दो अन्य सहेलियों के साथ कमरे में रहती थी। उनकी दोनों रुम पार्टनर सहेलियों से पूछने पर वह घटना के समय जीआइसी मैदान में लगी प्रदर्शनी देखने जाने की बात कह रही हैं। उनका कहना है कि एक जनवरी को वह अपनी बहन के पास से आई थी। तभी से वह गुमसुम सी रह रही थी। कोतवाली प्रभारी राजीव यादव ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें - बाँदा : भूरागढ़ दुर्ग एवं नटबली बाबा मेला एवं महोत्सव की तैयारियों को अंतिम रूप दिया

बहनोई ने बताया कि वह पढ़ाई में होशियार थी। इससे शहर में रहकर वह बीएससी की पढ़ाई कर रही थी। घटना के दिन साढ़े तीन बजे तक उसने अपनी बड़ी बहन बीना से फोन पर बात की थी। तभी भी उसने किसी तरह की ऐसी बात नहीं बताई थी। जिससे इस तरह घटना करने की जानकारी हो पाती।

वह तीन बहनों में सबसे छोटी थी।बताया कि उसके मोबाइल की जहां सिम नहीं मिली है। वहीं उसका पूरा मोबाइल रिसेट मिला है। जिसके चलते घटना की वजह के बारे में कुछ अभी पता नहीं चल पा रहा है।

यह भी पढ़ें - बाँदा : जयंती पर याद किए गए शिक्षाविद् डा.प्रेमप्रकाश शुक्ला

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0