बाँदा : अखिलेश पहुंचे बांदा, जगह-जगह स्वागत, दिवंगत नेताओं के घर जाएंगे 

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आज शाम बांदा पहुंचे चित्रकूट से बांदा..

बाँदा : अखिलेश पहुंचे बांदा, जगह-जगह स्वागत, दिवंगत नेताओं के घर जाएंगे 

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आज शाम बांदा पहुंचे चित्रकूट से बांदा तक आने में उनका जगह-जगह कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया।श्री यादव यहां रुक कर पार्टी के नेताओं से व्यक्तिगत मुलाकात करेंगे साथ ही कोरोना काल में दिवंगत हुए पार्टी नेताओं के घर भी जाएंगे।

यह भी पढ़ें - बाँदा : सैम बच्चों को एनआरसी में भर्ती न कराये जाने पर डीपीओ को लगाई फटकार

चित्रकूट में  दो दिवसीय भ्रमण के बाद श्री यादव कार द्वारा बांदा के लिए रवाना हुए, चित्रकूट की सीमा पार कर जैसे ही बांदा पहुंचे वैसे ही बदौसा में सत्यनारायण सोनकर ,अतर्रा में रामहित निषाद संजय साहू,दादू गुप्ता नीरज द्विवेदी ,महुआ में अनिल यादव पूर्व महासचिव राजेंद्र यादव अनुपम लववंशी और अतरा चुंगी के पास शेखर शर्मा ने कार्यकर्ताओं के साथ पूर्व मुख्यमंत्री का स्वागत किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह देखने को मिला। पूर्व मुख्यमंत्री रात विश्राम बांदा में करेंगे और देर शाम तक वह पार्टी के कार्यकर्ताओं के घर घर जाकर मुलाकात करेंगे।

यह भी पढ़ें - बांदा मेें रोडवेज बस में लगी आग, बड़ा हादसा टला मची भगदड

श्री यादव समाजवादी पार्टी के पूर्व मंत्री स्वर्गीय जमुना प्रसाद बोस के घर जाएंगे इसी तरह पार्टी के नेता दिवंगत नेता जितेंद्र शर्मा और पूर्व मंत्री स्व.विवेक कुमार सिंह के घर भी जाएंगे।इसके अलावा पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव विशंभर प्रसाद यादव और पूर्व सीबीआई अधिकारी अनिल यादव के आवास पर भी मुलाकात करने जाएंगे।

यह भी पढ़ें - बाँदा : हिस्ट्रीशीटर गैंग लीडर राजा भैया भाई सहित गिरफ्तार 

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0