बाँदा : यौन शोषण के आरोपी निलंबित जेई को जांच के लिए न्यायालय ने सीबीआई को सौंपा

बच्चों के यौन शोषण और उनके अश्लील वीडियो या फोटो बेचने के आरोपी निलंबित जेई रामभवन..

बाँदा : यौन शोषण के आरोपी निलंबित जेई को जांच के लिए न्यायालय ने सीबीआई को सौंपा

बच्चों के यौन शोषण और उनके अश्लील वीडियो या फोटो बेचने के आरोपी निलंबित जेई रामभवन को दिल्ली स्थित एम्स में जांच के लिए सीबीआई द्वारा दिए गए तीनों प्रार्थना पत्रों को न्यायालय ने स्वीकार कर लिया और 7 दिन के लिए आरोपी को सीबीआई के सुपुर्द कर दिया।

यह भी पढ़ें - झाँसी: भूमि ब्लास्ट से हिला पंचवटी।

बताते चलें कि निलंबित जेई राम भवन के मामले में अपर सत्र न्यायाधीश पंचम मोहम्मद रिजवान अहमद की अदालत में सीबीआई ने मेडिकल ,ब्लड और वॉयस सैंपल की जांच के लिए तीन अर्जियां दाखिल की थी लेकिन निलंबित जेई के अधिवक्ता देवदत्त त्रिपाठी द्वारा सीबीआई के अर्जियों पर आपत्ति दाखिल की गई थी।इन आपत्तियों को दरकिनार करते हुए न्यायाधीश ने निलंबित जेई को जांच के लिए सीबीआई के सुपुर्द करने का आदेश जारी किया।

यह भी पढ़ें - बाँदा : किसान कल्याण मिशन से खेती व पशुपालन में किसानों की आमदनी बढेगीः आयुक्त

इस बारे में सीबीआई के अधिवक्ता मनोज दीक्षित ने बताया कि गुरुवार को सवेरे आरोपी जेल जेई सीबीआई के सुपुर्द किया जाएगा, जो 13 जनवरी तक सीबीआई के हवाले रहेगा। अधिवक्ता ने बताया कि इस दौरान सीबीआई आरोपी की वॉयस सैंपल की जांच के अलावा मेडिकल और ब्लड जांच भी कराएगी।

इस बीच खबर है कि सीबीआई के डिप्टी एसपी अमित कुमार के नेतृत्व में निलंबित जेई गुनाहों की परतें एक के बाद एक खुलती जा रही हैं।सीबीआई को कुछ और अहम सुराग मिले हैं जिससे आरोपी पर लगातार सीबीआई का शिकंजा कसता जा रहा है। चित्रकूट में सिंचाई विभाग में तैनात रहे निलंबित जेई राम भवन को 16 नवंबर को बांदा से गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद 28 दिसंबर को उसकी पत्नी दुर्गावती गिरफ्तार हुई थी ,दोनों इस समय बांदा की जेल में बंद है।

यह भी पढ़ें - बांदा में हाईस्कूल के छात्र की संदिग्ध मौत, पुलिस जुटी जांच में

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1