बाँदा: डिप्टी सीएम 20 को बांदा में सौगातों की घोषणाएं कर सकते हैं

20 जनवरी बुधवार को बामदेव की नगरी बांदा में उत्तर प्रदेश सरकार के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद..

बाँदा: डिप्टी सीएम 20 को बांदा में सौगातों की घोषणाएं कर सकते हैं

20 जनवरी बुधवार को बामदेव की नगरी बांदा में उत्तर प्रदेश सरकार के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य तथा प्रदेश के महामंत्री संगठन सुनील बंसल तमाम कार्यक्रमों में भाग लेंगे। इस दौरान उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य जनपद के लिए सौगातों की घोषणाएं भी कर सकते हैं।

भाजपा जिला मीडिया प्रभारी आनंद स्वरूप द्विवेदी ने उक्त जानकारी देते हुए बताया की 20 जनवरी को 1 बजे दिन में जीआईसी ग्राउंड में उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य सरकारी योजनाओं का लोकार्पण करेंगे तथा साथ-साथ वहीं एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

यह भी पढ़ें - ललितपुर में हवाई एयरपोर्ट को मंजूरी, बुंदेलखंड के विकास को लगेंगे पंख

3 बजे दोपहर उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य तथा भाजपा प्रदेश संगठन महामंत्री सुनील बंसल जिला पंचायत परिसर अंतर्गत अटल वाटिका में अटल प्रतिमा का अनावरण करेंगे वहीं पंचायत चुनाव की दृष्टि से जिला पंचायत वार्ड प्रभारियों, संयोजकों तथा ब्लॉक प्रभारी, ब्लॉक संयोजकों की आवश्यक बैठक भी करेंगे।

द्विवेदी ने बताया कि शाम 4 बजे प्रदेश संगठन महामंत्री सुनील बंसल तथा डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य भारतीय जनता पार्टी के नवनिर्मित कार्यालय का लोकार्पण लोकार्पण करेंगे तथा  कार्यालय में कार्यकर्ताओं को मार्गदर्शन देंगे। तत्पश्चात मुक्तिधाम भ्रमण और शाम 7.30 बजे जीआईसी ग्राउंड में आयोजित अटल काव्यांजलि कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित रहेंगे।

यह भी पढ़ें - अब जल्दी चित्रकूट की धरती में लैंड करेंगे विमान

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0