बांदा : टप्पेबाजी की घटनाओं से लोग हुए भयभीत, 24 घंटे में चार घटनाएं

बांदा जिले में पिछले 24 घंटे के अंदर अलग-अलग स्थानों में टप्पेबाजी की घटनाओं से लोगों में हड़कंप मच गया है। बांदा शहर में...

बांदा : टप्पेबाजी की घटनाओं से लोग हुए भयभीत, 24 घंटे में चार घटनाएं

बांदा जिले में पिछले 24 घंटे के अंदर अलग-अलग स्थानों में टप्पेबाजी की घटनाओं से लोगों में हड़कंप मच गया है। बांदा शहर में नकली पुलिस दरोगा बन कर सर्राफा व्यवसाई के लाखों के जेवरात गायब किये गए। इसी दिन अतर्रा नगर में एलआईसी एजेंट के 52 हजार रुपए से भरा बैग गायब हो गया और रिक्शा से जा रही महिला रेलकर्मी के बैग से 50000 रुपए गायब हो गए। इसी तरह एक दुकान के बाहर खड़ी बाइक से 40000 रूपये गायब होने लोगों में सनसनी फैल गई। अभी तक पुलिस इनमे से किसी आरोपी को पकड़ पाने में नाकाम रही है।

यह भी पढ़ें - महोबा भिंड उरई रेलवे लाइन पर बन सकते हैं यह 3 जंक्शन सहित 16 रेलवे स्टेशन

प्राप्त जानकारी के मुताबिक आशा देवी अतर्रा रेलवे स्टेशन में लंबे समय से हेल्पर सहायक के रूप में कार्यरत है। सोमवार के दिन लगभग 3 बजे भारतीय स्टेट बैंक कृषि विकास शाखा बांदा रोड अतर्रा से अपने खाते से पचास हजार निकालकर बैग में रख रिक्शे में बैठ घर जा रही थी।  इसी दौरान तीन अन्य अज्ञात महिलाएं आई और जिस रिक्से में आशा देवी रुपए लिए बैठी थी। उसी में उसी में बैठ गई, कुछ दूर चलने पर रुक अज्ञात महिलाओं ने आशा देवी को बातों में उलझा लिया और कहा कि हमको दूसरे दिशा में जाना है। 

यह भी पढ़ें - देवांगना पहाड़ी चित्रकूट एयरपोर्ट से यह 19 सीटर विमान अब भरेंगे उडान, गुरुग्राम की कंपनी को मिला लाइसेंस

तो तुम दूसरे रिक्से में बैठकर चली जाओ। आशा देवी ने उतर दूसरा रिक्शा बुला उसमे बैठ घर के लिए रवाना हुई। जैसे ही चौक बाजार के समीप पहुंची  उसकी नजर बैग की तरफ पड़ी। तो देखा की बैग की चौन खुली है और उसमे रखे पचास हजार रूपए गायब है। यह देख महिला के पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई।अतर्रा कस्बे के स्टेशन रोड निवासी एलआईसी के एजेंट चंद्रभान गुप्ता पुत्र रामकेश गुप्ता ने कोतवाली पुलिस ने दिए तहरीर पर बताया वह साइकिल से प्रतिदिन की भांति एलआईसी के कई पालसी धारकों के यहां से क़िस्त का पैसा वसूल कर शाखा में जमा करते है। 

इसी क्रम में सोमवार के दिन भी कई पालसी धारकों के यहां से किस्त का लगभग 52 हजार रूपए बैग में रख कर साइकिल में टांगकर चौक बाजार पर एक किराना की दुकान में खड़े थे। तभी दो अज्ञात लुटेरे स बाइक से आकर रुके और जबरन रुपयों से भरे हुए बैग को खींचकर ले जाने लगे, इसी दौरान छीना झपटी को देखकर जैसे ही आसपास के लोग दौड़े लेकिन लुटेरों ने सब को धता बताते हुए बाइक से बैग लेकर बांदा रोड की तरफ भाग गए।

यह भी पढ़ें - खत्म होने वाली है इंतजार की घड़ियां, चित्रकूट एयरपोर्ट का रनवे तैयार, अब उड़ान का इंतजार

 इसी क्रम में ग्रामीण क्षेत्र में सराफा का व्यवसाय करने वाले एक सर्राफा व्यवसाई को दरोगा और सिपाही बनकर बदमाशों ने बांदा शहर में सोमवार को टप्पेबाजी का शिकार करते हुए उसके बैग से लाखों रुपए के सोने चांदी के जेवरात वह 26000 रुपए नगद पार कर दिए। इसके पहले ही बदौसा कस्बा निवासी मनीष सविता बैंक से 40000 निकालकर अतर्रा में ज्योति प्रिंटिंग प्रेस में कार्ड छपवाने गया था। तभी उसकी गाड़ी से बैग गायब हो गया। जिसमें 40000 नगद थे।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0