बांदा : दुरेड़ी गांव के पास रेलवे अण्डर ब्रिज ढहा, बाल-बाल बचे लोग

बांदा जनपद के मटौंध थाना क्षेत्र में दुरेड़ी गांव के पास रेलवे अण्डर ब्रिज बना है। जो आज अचानक एक स्थान..

बांदा : दुरेड़ी गांव के पास रेलवे अण्डर ब्रिज ढहा, बाल-बाल बचे लोग
दुरेड़ी गांव के पास रेलवे अण्डर ब्रिज ढहा

बांदा जनपद के मटौंध थाना क्षेत्र में दुरेड़ी गांव के पास रेलवे अण्डर ब्रिज बना है। जो आज अचानक एक स्थान से ढह गया। गनीमत है कि कोई इसकी चपेट में नहीं आया।

यह भी पढ़ें - पाकिस्तान की जेल में 12 साल कैद रहे रामबहादुर को देखते ही मां बाप की आंखें छलक पड़ी

दुरेड़ी गांव के समीप बना यह अण्डर ब्रिज लोगों के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है। बरसात में जलभराव होने से इससे पैदल और वाहनचालकों का वहां से निकलना मुश्किल हो जाता है। इस अण्डर ब्रिज से दुरेड़ी, काशीपुर, बंशीपुर, लोहरा, कहरा, दौलतपुर, परेई, गौरिहार, सरवई के लोगों के वहां से निकलने के अलावा एकलव्य महाविद्यालय और जवाहर नवोदय विद्यालय तक पहुंचने का एकमात्र रास्ता है।

लेकिन बरसात में जलभराव होने से लोगों को दिक्कत का सामना करना पड़ता है। आए दिन जलभराव के कारण ही शुक्रवार को अचानक अण्डर ब्रिज का एक हिस्सा ढह गया। जिससे लोग बाल-बाल बच गए। अगर इसकी चपेट में लोग आते तो गम्भीर घटना से इंकार नहीं किया जा सकता। इस बारे में सिटी मजिस्ट्रेट केशवनाथ ने बताया कि अण्डर ब्रिज के एक हिस्से के ढहने से किसी तरह की जनहानि नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें - रोडवेज बस स्टॉप में महिला यात्री के जेवरात गायब करने वाली, दो महिलाएं गिरफ्तार

यह अंडर ब्रिज यूपी के बांदा को एमपी के छतरपुर जिले से जोड़ता है। स्थानीय लोगों ने बताया कि यह अंडर ब्रिज करीब दो साल से प्रॉपर ड्रेनेज न होने की वजह से क्षतिग्रस्त था वहीं जिलाधिकारी आनंद कुमार सिंह ने बारिश की वजह से कटी मिट्टी को हादसे की वजह बताया है।उन्होंने बताया कि फिलहाल ट्रेनों को मिनिमम स्पीड लिमिट और कॉशन के साथ निकाला जा रहा है।

यह भी पढ़ें - अजीब प्रजाति के जानवर ने किया कई पर हमला, लोगों ने मार डाला

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0