बाँदा : घर से समोसा लेने गया छात्र लापता, अपहरण की आशंका 

अपने कमरे से निकलकर बाहर समोसा लेने गया एक छात्र वापस नहीं लौटा। परिजनों ने अपहरण की आशंका..

बाँदा : घर से समोसा लेने गया छात्र लापता, अपहरण की आशंका 

अपने कमरे से निकलकर बाहर समोसा लेने गया एक छात्र वापस नहीं लौटा। परिजनों ने अपहरण की आशंका व्यक्त करते हुए घटना की जानकारी पुलिस को दी है और पुलिस लापता छात्र की खोजबीन में जुट गई है।

यह भी पढ़ें - बाँदा : युवक मंगल दलों को प्रोत्साहन सामग्री वितरण का मुख्यमंत्री ने किया शुभारम्भ

घटना शहर कोतवाली अंतर्गत चमरौडी मोहल्ले की है।बताया जाता है कि अभय पुत्र श्रीचंद (14) निवासी ग्राम जाखी थाना कमासिन बांदा में रहकर पढ़ाई करता था जो मंगलवार की शाम 5  बजे चमरौडी तिराहे पर समोसा लेने गया था और फिर वापस घर नहीं लौटा।

परिवार वालों को शक है कि किसी ने उसका अपहरण कर लिया है। घटना की जानकारी मिलने पर कोतवाली पुलिस ने खोजबीन शुरु कर दिया फिलहाल गुमशुदा का मुकदमा दर्ज कर सोशल मीडिया के माध्यम से लापता बच्चे को पता लगाने की कोशिश  की जा रही है।

यह भी पढ़ें - डिप्टी सीएम ने चित्रकूट में चार पुल 50 सड़कों का शिलान्यास व लोकार्पण किया

इस संबंध में कोतवाली प्रभारी जय श्याम शुक्ला ने बताया कि अभी लापता बालक के बारे में किसी तरह का सुराग नहीं लगा है, बच्चे की खोजबीन में पुलिस टीम लगातार प्रयास कर रही है।

बताते चलें कि इसी सप्ताह शहर कोतवाली अंतर्गत नोनिया मुहाल से एक किराना व्यापारी के बेटे का दिनदहाड़े अपहरण कर लिया गया था। बदमाशों ने फिरौती की रकम मांगी थी इसी दौरान पुलिस ने सक्रियता से काम करते हुए अपहृत बच्चे को बरामद कर अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की थी और अब एक और घटना की आशंका से शहर में सनसनी फैल गई है।

यह भी पढ़ें डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या के चित्रकूट पहुंचने पर भाजपाइयों ने किया स्वागत

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0