बांदा : युवती ने बदमाशों से मुकाबला कर, बचा ली छोटी बहन की अस्मत

बांदा जिले के पैलानी थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में अपने खेतों से चारा लेकर लौट रही दो बहनों में से छोटी बहन को घात...

बांदा : युवती ने बदमाशों से मुकाबला कर, बचा ली छोटी बहन की अस्मत

बांदा जिले के पैलानी थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में अपने खेतों से चारा लेकर लौट रही दो बहनों में से छोटी बहन को घात लगाकर बैठे नकाबपोश युवक घसीट कर ले गए और उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। लड़की के चीखने पर बड़ी बहन ने विरोध किया। वह छोटी बहन से दुष्कर्म की कोशिश कर रहे तीन लोगों से भिड़ गई। उन पर ईंट-पत्थरों से हमला कर दिया। तो उसे भी तमंचा दिखाकर गाली गलौज की। पुलिस ने पीड़िता पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर अभियुक्तों के घर में दबिश दी लेकिन वह फरार हो गए। 

यह भी पढ़ें - महोबा भिंड उरई रेलवे लाइन पर बन सकते हैं यह 3 जंक्शन सहित 16 रेलवे स्टेशन

पैलानी थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाले पीड़िता के पिता ने सोमवार को पैलानी थाना में प्रार्थना पत्र देकर आरोप लगाते हुए बताया कि रविवार को उसकी दोनों पुत्रियां खेत से चारा लेकर वापस आ रही थी। तभी रास्ते में ही 16 वर्षीय छोटी पुत्री आगे चल रही थी। उसे कुछ दूरी पर बड़ी पुत्री पीछे चल रही थी। रास्ते में पहले से ही घात लगाए बैठा विनोद पाल पुत्र चुन्नू पाल एवं उसके दो अज्ञात साथी जो मुंह ढके हुए थे। 

यह भी पढ़ें - देवांगना पहाड़ी चित्रकूट एयरपोर्ट से यह 19 सीटर विमान अब भरेंगे उडान, गुरुग्राम की कंपनी को मिला लाइसेंस

उसकी बेटी को पकड़कर सड़क के नीचे खींच कर ले गए और विनोद पाल व उसका एक साथी उसकी बेटी का मुंह दबाकर जबरदस्ती छेड़खानी करने लगेे और कपड़े फाड़कर दुष्कर्म करने का प्रयास किया। इसी बीच मुंह खुल जाने से पुत्री के चिल्लाने पर शोर सुनकर बड़ी पुत्री मौके पर पहुंचकर दौड़ी और पत्थरों से उन पर हमला किया तो उनके एक साथी ने तमंचा निकाल लिया और गाली देते हुए कहा की इसको भी पकड़ लो।

 यह दोनों बहने बचाने न पाए किसी तरह शोर मचाकर वहां से दोनो पुत्री भागी तथा शोर मचाने पर राहगीर भी आ गए। बहन ने जान की परवाह किए बिना 16 वर्षीय छोटी बहन की अस्मत बचा ली। जाते-जाते उन लोगों ने तमंचा दिखाकर कहा कि किसी के सामने मुंह खोला तो पूरे परिवार को जान से मार देंगे और नाला कूदकर भाग गए। पीड़ित बहनों के पिता ने पैलानी थाना में रिपोर्ट दर्ज कराया है। जब पूरे मामले की जानकारी थाना प्रभारी से ली गई तो उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें - खत्म होने वाली है इंतजार की घड़ियां, चित्रकूट एयरपोर्ट का रनवे तैयार, अब उड़ान का इंतजार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0