बांदा : बारिश के कारण कच्ची दीवार गिरने से तीन बच्चे दबे, दो की मौत

जनपद के देहात कोतवाली अन्तर्गत जारी गांव में उस समय कोहराम मच गया, जब एक घर की कच्ची दीवार भरभराकर...

बांदा : बारिश के कारण कच्ची दीवार गिरने से तीन बच्चे दबे, दो की मौत
फाइल फोटो

जनपद के देहात कोतवाली अन्तर्गत जारी गांव में उस समय कोहराम मच गया, जब एक घर की कच्ची दीवार भरभराकर गिर गई। जिसके मलबे में तीन बच्चे दब गए। यह देखकर परिजनों ने मिटटी में दबे तीनों बच्चों को बाहर निकाला और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने दो बच्चों को मृत घोषित कर दिया। जबकि एक का अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस घटना से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें - उप्र में बारिश का कहर, अभी 13 अक्टूबर तक इन जिलों में भारी बारिश की सम्भावना

इस बारे में ग्राम जारी निवासी बलवीर ने बताया कि मैं घर पर नहीं था। तभी मुझे फोन से घर की दीवार गिरने की जानकारी मिली। जब मैं भागकर घर आया, तब तक तीनों बच्चों को गाड़ी से अस्पताल ले जाया जा रहा था। उसने बताया कि इस घटना में मेरा पुत्र राज (4) और भांजी महेश (10) की मौत हो गई है। जबकि साजन (10) का इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें - बंधी का पानी ओवरफ्लो होकर इंगोहटा में घुसा 500 घर जलमग्न

 इसी तरह मौके पर मौजूद रामप्रकाश ने बताया कि आज बारिश हो रही थी। जिससे दीवार गीली थी। वहीं पर बच्चे खेल रहे थे। तभी दीवार ढह गई। जिसके मलबे में बच्चे दब गए। जल्दी-जल्दी तीनों बच्चों को निकाला गया। तीनों को अस्पताल ले गए। जहां दो बच्चों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें - र्षा और बिजली कड़कने पर घरों से न निकले,बिजली गिरने पर करे ये उपाय

घटना के बारे में एसडीएम सुरभि शर्मा ने बताया कि बारिश के कारण दीवार भीगी हुई थी। जहां बच्चे खेल रहे थे। दीवार गिरने से तीनों बच्चे दब गए। दो बच्चे एक ही परिवार के हैं, जबकि दस वर्षीय लड़की अपने मामा के घर आई थी। इसी तरह क्षेत्राधिकारी नगर अम्बुजा त्रिवेदी ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल बच्चों को अस्पताल पहुंचाया। जहां दो बच्चों की मौत हो गई है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0