बैंक मैनेजर ने आत्महत्या से पहले लिखा ये सुसाइड नोट

कल्याणपुर थाना क्षेत्र में रहने वाले केनरा बैंक के मैनेजर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या कर ली। घटना के वक्त वह घर पर अकेले थे..

बैंक मैनेजर ने आत्महत्या से पहले लिखा ये सुसाइड नोट

कानपुर,

कल्याणपुर थाना क्षेत्र में रहने वाले केनरा बैंक के मैनेजर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या कर ली। घटना के वक्त वह घर पर अकेले थे और परिवार को मकान मालिक ने घटना की सूचना दी। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजनों से पूछताछ की, जिस पर बैंक में हुए पांच लाख के ट्रांजेक्शन में गड़बड़ी होेने पर आलाधिकारियों के दबाव की बात सामने आ रही है।

आवास विकास केशवपुरम में किराए के मकान में रहने वाले अजीत सिंह पाल केनरा बैंक की बिरहाना रोड शाखा में मैनेजर थे। परिवार में पत्नी सुनैना और तीन वर्षीय बेटी अनन्या के साथ हैं। मंगलवार दोपहर उन्होंने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के वक्त वह घर पर अकेले थे और पत्नी बेटी को लेकर सोमवार शाम शास्त्री नगर स्थित अपने चाचा उदयभान के घर घूमने गयी थी।

यह भी पढ़ें - जनता कफ्र्यु को बीता एक साल, लोगों में बदलाव लाया कोरोना काल

घटना की जानकारी मकान मालिक ने आज उन्हें दी। यह जानकारी के बाद बैंक के अधिकारी अभय समेत कई साथी व बैंक कर्मियों को पता चली तो वह तुरंत मौके पर पहुंचे। परिजनों बैंक कर्मियों की मदद से उन्हें कार्डियोलॉजी अस्पताल भी ले गए, जहां से हैलट रेफर कर दिया गया।

हैलट अस्पताल के डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मौत की सूचना पर गौरव त्रिपाठी, राजेश तिवारी, प्रेमशंकर समेत कई बचपन के मित्र हैलेट इमरजेंसी पहुंचे। मृतक बैंक मैनेजर के दोस्तों ने बताया कि बैंक के पांच लाख के ट्रांजेक्शन को लेकर उन्हें पिछले कई दिनों से रिजनल ऑफिस द्वारा प्रताड़ित किया जा रहा था।

यह भी पढ़ें - प्रयागराज संगम स्पेशल ट्रेन का संचालन फिर शुरू

इस वजह से उन्होंने खाना पीना कम कर दिया था। काफी दिनों से वह रात में सो भी नहीं रहे थे। पत्नी बेटी के रिश्तेदारी में जाने पर अकेले में उन्होंने आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया।

इस सम्बंध में कल्याणपुर थाना प्रभारी जनार्दन प्रताप सिंह ने बताया कि मामले में परिजनों द्वारा तहरीर दिए जाने पर जांच करते हुए कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें - 'थलाइवी' के ट्रेलर लांच के दौरान भावुक हुईं कंगना के छलके आंसू

हि.स

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1