इस वजह से घर से बुलाकर अधेड़ की गला दबाकर कर दी हत्या, पुलिस जांच में जुटी

जिले के पैलानी थाना क्षेत्र में घर से बुलाकर एक अधेड़ की हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। अधेड़ का शव...

इस वजह से घर से बुलाकर अधेड़ की गला दबाकर कर दी हत्या, पुलिस जांच में जुटी

बांदा, जिले के पैलानी थाना क्षेत्र में घर से बुलाकर एक अधेड़ की हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। अधेड़ का शव घर से 200 मीटर की दूरी पर बरामद हुआ है। मृतक के छोटे भाई ने गांव के ही 2 युवकों पर मुकदमे को लेकर गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। आरोपियों के घर पर पुलिस द्वारा दबिश दी गई है लेकिन दोनों आरोपी मौके से फरार बताए जा रहे हैं

यह भी पढ़ें बांदाः रेलवे द्वारा श्री हनुमान मंदिर को हटाने की नोटिस पर हिंदू संगठन भड़के


थाना क्षेत्र के मरझा गांव निवासी कल्लू सिंह गौर (55) का शव गांव के बाहर संदिग्ध हालत में पड़ा मिला। मृतक के छोटे भाई नरेंद्र सिंह गौर ने गांव के ही एक युवक पर भाई की हत्या का आरोप लगाया है। नरेंद्र ने बताया कि आरोपी शुक्रवार शाम करीब सात बजे कल्लू को घर से दरबार करने के बहाने बुलाने आया था। मैने उससे पूछा कि इस समय कल्लू को कहां ले जा रहे हैं। इस पर उसने थोड़ी देर में वापस आने की बात कही। इसके बाद भाई को बुलाकर साथ में चला गया। करीब आधा घंटे बाद भी जब भाई नहीं लौटा तो उसे खोजने गया। घर से लगभग 200 मीटर की दूरी पर जंगल के रास्ते में भाई का शव पड़ा मिला।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट मंडल में जन्म दर में बालिकाओं ने बालकों को पछाड़ा, इन कारणों से हुई जन्म में बढ़ोत्तरी

आरोप है कि गले पर निशान मिले हैं। आरोपी ने भाई की गला दबाकर हत्या की है। नरेंद्र ने बताया कि पिछले 15 दिनों से एक केस को लेकर आरोपी व एक अन्य युवक सुलह की धमकी दे रहे थे। सुलह नहीं करने पर जान से मारने की धमकी दे रहे थे।
नरेंद्र की सूचना पर देर रात थानाध्यक्ष कुलदीप कुमार तिवारी फोर्स के घटना स्थल पर पहुंचे। शव पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा गया। 

यह भी पढ़ें इस एक्‍सप्रेसवे में 3.5 किमी लंबी हवाई पट्टी बनेगी,जगुआर और मिराज जैसे फाइटर आसानी से लैंड कर सकेंगे

इस बारे में अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्र का कहना है कि थाना पैलानी क्षेत्र अंतर्गत ग्राम मरझा में कल्लू पुत्र रंजीत गौर निवासी ग्राम मरझा के मृत्यू की सूचना मिलने पर थाने की पुलिस एवं उच्च अधिकारी मौके पर पहुंचे और जानकारी प्राप्त की तथा पूरे घटनाक्रम का रिक्रिएशन किया गया। तो ज्ञात हुआ कि मृतक कल्लू पुत्र रंजीत गौर की मृत्यु का आरोप गांव के ही बलराम उर्फ बंदर पुत्र चुन्नू पाल पर लगाया जा रहा है।
यह भी पढ़ें -  छात्र-छात्राओं द्वारा बनाये गए विज्ञान, कला एवं संस्कृति के माडल आकर्षण के केन्द्र रहे

मृतक शराब पीने का आदि था। देर शाम घर से केवल कच्छा और बनियान पहन कर निकला था तथा काफी नशे में था। मृतक पूर्व में वाहन दुर्घटना  होने के कारण सुचार रूप से चल फिर नही पाता था एंव स्वास रोगी भी था। पूरे सीन ऑफ़ क्राइम का रिक्रिएशन करने पे घटना प्रथम दृष्टया संदिग्ध प्रतीत हो रहा है। बॉडी मोरचरी में भेजवा दी गयी है। शव का पोस्टमार्टम  डॉक्टर के पैनल से कराया जा रहा है एवं वीडियोग्राफी भी कराई जाएगी ।मौके का मुआयना फील्ड यूनिट, डॉग स्क्वायड टीम एवं पुलिस अधीक्षक समेत समस्त उच्च अधिकारीगण द्वारा किया गया है।
यह भी पढ़ें जवानी की दहलीज में कदम रखते ही प्यार कर बैठी, ये लडकी कैसे बनी डकैत, जानिये पूरी कहानी  

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0