इस वजह से चचेरे पोते ने दादी की हत्या की थी, वजह सुन के दंग रह गयी पुलिस

बबेरू थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम भदेहदू में 15 फरवरी की रात में कौशल्या पत्नी स्वर्गीय कीरत पटेल की हत्या कर दी गई थी और हत्यारा महिला के पहने हुए जेवर लूटकर फरार हो गया था।

इस वजह से चचेरे पोते ने दादी की हत्या की थी, वजह सुन के दंग रह गयी पुलिस

बांदा,

लगभग एक माह पहले घर में एक वृद्धा की लाश पुलिस ने बरामद की थी। संदिग्ध अवस्था में हुई मौत की जांच में जुटी पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए मृतका के चचेरे पोते को गिरफ्तार कर लिया। जिसने लूटपाट के बाद ही अपनी दादी की हत्या कर दी थी।

यह भी पढ़ें - मतगणना स्थल पर अराजकता फैलाने वालों पर बुलडोजर चलेगा

इस बारे में जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्रा ने बताया कि जिले के बबेरू थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम भदेहदू में 15 फरवरी की रात में कौशल्या पत्नी स्वर्गीय कीरत पटेल की हत्या कर दी गई थी और हत्यारा महिला के पहने हुए जेवर लूटकर फरार हो गया था। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद हत्या का जल्द खुलासा करने के निर्देश दिये थे।

विवेचक द्वारा मामले की जांच करते हुए शक के आधार पर मृतक के चचेरे पोते को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो वह टूट गया। उसने बताया कि 15 फरवरी की रात मैं खाना देने के बहाने दरवाजा खुलवा कर कौशल्या के घर में घुस गया और कान के टॉप्स व पायल छीन ली। जिसने मेरा विरोध करते हुए मुझे पहचान लिया। पहचान के बाद पकड़े जाने के भय से मैंने सिर पर पत्थर मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया।

पुलिस ने पकड़े गए आरोपी परशुराम उर्फ करिया पटेल पुत्र कमलेश पटेल निवासी ग्राम भदेहदू थाना बबेरू की निशानदेही पर लूटे गए एक जोड़ी कान के टॉप्स व एक जोड़ी पायल बरामद की है। इस अभियुक्त को प्रभारी निरीक्षक बबेरू बांके बिहारी सिंह व कांस्टेबल जितेंद्र सिंह तथा धर्मेंद्र कुशवाहा ने गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड में पिछला इतिहास दोहराने में विफल रही भाजपा, 19 में 16 सीटें मिली

यह भी पढ़ें - अब बुलडोजर के निशाने पर बुंदेलखंड के माफिया

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0