यात्रीगण कृपया ध्यान दें : इन एक्सप्रेस ट्रेनों की एसी बोगियों में अब मिलेंगे बेडरोल

रेलवे प्रशासन लखनऊ से नई दिल्ली के बीच चलने वाली गोमती एक्सप्रेस सहित कई ट्रेनों की एसी बोगियों में बुधवार से यात्रियों..

यात्रीगण कृपया ध्यान दें : इन एक्सप्रेस ट्रेनों की एसी बोगियों में अब मिलेंगे बेडरोल
फाइल फोटो

लखनऊ, 

रेलवे प्रशासन लखनऊ से नई दिल्ली के बीच चलने वाली गोमती एक्सप्रेस सहित कई ट्रेनों की एसी बोगियों में बुधवार से यात्रियों को बेडरोल उपलब्ध कराएगा। इसके अलावा छह अप्रैल को लखनऊ के चारबाग स्टेशन से चलने वाली 04204 लखनऊ-अयोध्या कैंट स्पेशल ट्रेन अपने निर्धारित समय से एक से डेढ़ घंटे देरी से रवाना होगी।

रेलवे प्रशासन के मुताबिक, लखनऊ से नई दिल्ली के बीच चलने वाली गोमती एक्सप्रेस, वाराणसी से चलने वाली बेगमपुरा एक्सप्रेस, लखनऊ-नई दिल्ली एसी एक्सप्रेस सहित अन्य ट्रेनों में छह अप्रैल से कम्बल, चादर, तौलिया और तकिया (बेडरोल) मिलने शुरू हो जाएंगे। इससे यात्रियों को सफर में बेडरोल नहीं ले जाने पड़ेंगे।

यह भी पढ़ें - ट्रेन में सफर करते समय टीटीई आपको डिस्टर्ब नहीं कर सकता, जानिये ये हैं नियम

उत्तर रेलवे के लखनऊ मंडल की वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक रेखा शर्मा ने सोमवार को बताया कि चरणबद्ध तरीके से ट्रेनों में यात्रियों को बेडरोल उपलब्ध कराया जा रहा है। उन्होंने बताया कि छह अप्रैल को लखनऊ के चारबाग रेलवे स्टेशन से चलने वाली 04204 लखनऊ-अयोध्या कैंट स्पेशल ट्रेन अपने निर्धारित समय से एक से डेढ़ घंटे देरी से रवाना होगी। इससे यात्रियों को दिक्कतें हो सकती हैं।

ये खबर आपको अच्छी लगी हो तो इसे लाइक और शेयर जरूर कीजियेगा। या कोई सुझाव हो तो कमेंट बॉक्स पर कमेंट भी कीजिये।

रेलवे की अन्य लेटेस्ट अपडेट के लिए देखते रहिये इस वेबसाइट bundelkhandnews.com को।

यह भी पढ़ें - बूंद बूंद पानी के लिए तरस रहा रेलवे स्टाफ, आठ दिन बाद भी समाधान नहीं

यह भी पढ़ें - रेलवे के बुक पार्सल की डिलीवरी अब घर तक होगी

हि.स

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2