पूजा करने गई महिलाओं और बच्चों पर मधुमक्खियों ने किया हमला आधा दर्जन जख्मी

महिलाऐं बच्चों के साथ गुरुवार को वटवृक्ष के समीप स्थित मंदिर में पूजा करने गई थी। पूजा के दौरान बट वृक्ष में लगे मधुमक्खियों के..

पूजा करने गई महिलाओं और बच्चों पर मधुमक्खियों ने किया हमला आधा दर्जन जख्मी
फाइल फोटो

बांदा, 

महिलाऐं बच्चों के साथ गुरुवार को वटवृक्ष के समीप स्थित मंदिर में पूजा करने गई थी। पूजा के दौरान बट वृक्ष में लगे मधुमक्खियों के छत्ते पर किसी ने पत्थर मार दिया। जिससे उत्तेजित मधुमक्खियों ने अचानक पूजा कर रही महिलाओं पर हमला कर दिया कुछ ने तो किसी तरह अपने आप को बचा लिया लेकिन आधा दर्जन महिलाएं और बच्चे बुरी तरह जख्मी हो गए। इनमें दो की हालत गंभीर होने पर इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

यह भी पढ़ें - शादी समारोह से वापस जा रहे बाइक सवारों की बाइक, दीवार से टकराई, दो की मौत

घटना जनपद के बबेरू थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम उमरहनी की है।इसी गांव की रहने वाली मोनी (18) पुत्री कुलदीप सिंह, शालू (19) पुत्री पप्पू सिंह कोमल (18) पुत्री महेंद्र सिंह रूबी (18) पुत्री सत्येंद्र अंशु (15) पुत्र भागीरथ सहित दर्जनभर से ज्यादा महिलाएं बच्चे पूजा अर्चना करने बरम बाबा के पास मंदिर में गए थे ।

जहां वह पूजा कर रही थी वहीं पर बरम बाबा के ऊपर पेड़ पर मधुमक्खी का छत्ता लगा हुआ था। जिसमें ने पत्थर मार दिया जिससे मधुमक्खियों ने पूजा अर्चना कर रही सभी ें को बुरी तरह से काट लिया। तभी  आसपास के लोगों ने देखा तो 108 एंबुलेंस के माध्यम से सभी को बबेरू सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया। जहां पर डॉक्टरों द्वारा उपचार करने के बाद मोनी व शालू को गंभीर हालत देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया है।

यह भी पढ़ें - बांदा में मतदाता जागरूकता अभियान की कमान थर्ड जेंडरों ने संभाली

यह भी पढ़ें - कोरोना संक्रमण के चलते बांदा में एक और मरीज की गई जान, मृतक संख्या 4 पहुंची

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
2
wow
2