चुनाव में उतरने से पहले यूपी के मिजाज को समझे हैदराबाद का बहुरुपिया : डा. दिनेश शर्मा

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही दूसरे प्रदेशों के नेता जनता को बरगलाने का काम कर रहे हैं....

चुनाव में उतरने से पहले यूपी के मिजाज को समझे हैदराबाद का बहुरुपिया : डा. दिनेश शर्मा

  • भाजपा सरकार में योजनाओं का अधिक लाभ उठा रहे हैं मुसलमान

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही दूसरे प्रदेशों के नेता जनता को बरगलाने का काम कर रहे हैं। लेकिन जनता उनके बहकावे नहीं आएगी और भाजपा के पक्ष में एक बार फिर मतदान करने जा रही है। हाल ही में हैदराबाद का बहुरुपिया सांसद असदुद्दीन ओवैसी मुसलमानों को गुमराह करने के लिए कानपुर में जनसभा की। उनको उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में उतरने से पहले यूपी के मिजाज को समझना होगा। यहां की जनता विकास के साथ खड़ी हो चुकी है और भाईजान सिर्फ मंचों में ही दिखाई देंगे। यह बातें सोमवार को कानपुर पहुंचे उत्तर प्रदेश सरकार के उप मुख्यमंत्री डा. दिनेश शर्मा ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कही।

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार बिना भेदभाव के चहुंओर विकास किया है और समाज के अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति को योजनाओं का लाभ पारदर्शिता के साथ पहुंचाया जा रहा है। इससे जनता को पहली बार एहसास हो रहा है कि देश की एकमात्र पार्टी भाजपा है जो सबका साथ सबका विकास नीति पर चल रही है। जनता का जिस प्रकार रुख दिख रहा है उससे साफ है कि आगामी विधानसभा चुनाव में योगी सरकार भारी बहुमत के साथ आ रही है।

यह भी पढ़ें - झांसी : मेहनत और लगन से, जल संस्थान के कर्मचारी का पुत्र धीरज बना आईएएस

  • उत्तरहीन है विपक्ष

उप मुख्यमंत्री ने कहा कि योगी सरकार के विकास कार्यों और कानून व्यवस्था को लेकर विपक्ष के पास कोई भी मुद्दा नहीं है और पूरा विपक्ष इन दिनों उत्तरविहीन हो चुका है। इसीलिए जनता के बीच जो भी वह लोग कुछ बोलते हैं तो जनता की ओर से ध्यान नहीं दिया जाता है। बताया कि कानून व्यवस्था में सबसे अधिक कार्य किया गया और अपराधी उत्तर प्रदेश छोड़ रहे हैं। अगर विकास की बात करें तो विपक्ष आंकड़ों के साथ जनता के बीच जाए तब उनको जनता सही से जवाब दे देगी।

  • योजनाओं के लाभ में मुसलमानों की बढ़ी भागीदारी

उन्होंने कहा कि हैदराबाद वाले भाईजान एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद असदुद्दीन ओवैसी योगी सरकार पर आरोप लगाते हैं कि मुसलमानों की स्थिति बैंडबाजे की तरह हो गई है। उन्हे पता होना चाहिये कि पिछली सरकारों में सरकारी योजनाओं का लाभ सिर्फ 18 फीसद ही मुसलमान लाभ उठा पाते थे। लेकिन योगी सरकार में यह आंकड़ा 27 फीसद पहुंच गया है और यह लाभ धर्म के ठेकदारों की जगह जो लाभ पाने योग्य है उन्हे मिल रहा है।

यह भी पढ़ें - झांसी रेल मंडल के यात्रियों को मिली 6 नयी मेमू ट्रेनों की सौगात, लीजिये पूरी जानकारी

यह भी पढ़ें - ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी विक्की कौशल की फिल्म 'सरदार उधम सिंह'

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0