बाँदा : युवक की हत्या के पहले मॉडल शॉप में पिटाई का वीडियो वायरल, पूर्व विधायक के भाई फंसे

जनपद बांदा के अतर्रा कस्बे में तीन दिन पूर्व रेलवे ट्रैक पर एक युवक का शव मिला था। जिसमें युवक द्वारा आत्महत्या..

बाँदा : युवक की हत्या के पहले मॉडल शॉप में पिटाई का वीडियो वायरल, पूर्व विधायक के भाई फंसे

जनपद बांदा के अतर्रा कस्बे में तीन दिन पूर्व रेलवे ट्रैक पर एक युवक का शव मिला था। जिसमें युवक द्वारा आत्महत्या की बात कही गई थी। लेकिन शुक्रवार को मॉडल शॉप में युवक की बेरहमी से पिटाई का वीडियो वायरल होने से इस मामले में नया मोड़ आ गया। इसमें एक पूर्व विधायक के भाई समेत चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पूर्व विधायक का भाई शराब की दुकान का संचालक भी है। जिससे यह मामला हाई प्रोफाइल हो गया है।

यह भी पढ़ें - बैंक से रुपया निकाल कर घर जा रहे व्यक्ति को लूटने वाले गिरफ्तार

बताते चलें कि अतर्रा थाना क्षेत्र के महोतरा पुल के पास सोमवार की रात अतुल उर्फ शुभम् (26) पुत्र जगदीश गुप्ता का शव रेल पटरी पर पाया गया था। जिससे पुलिस ने घटना को आत्महत्या मान लिया था और इन्हीं बिन्दुओं पर जांच की जा रही थी। लेकिन शुक्रवार को सोशल मीडिया पर मॉडल शॉप का जो वीडियो जारी हुआ, उसमें युवक को डण्डे से बेरहमी से पीटता हुआ दिखाया गया है। जिससे आशंका व्यक्त की जा रही है कि पिटाई के दौरान युवक की मौत हो गई। जिसे बाद में रेल पटरी पर पेंहृककर आत्महत्या का रूप दिया गया।

वीडियो वायरल होने के बाद अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि आज सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ है, जिसे संज्ञान में लेकर जांच शुरू की गई है और इस सिलसिले में पिता द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। जिन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है, उनमें नरैनी के पूर्व विधायक पुरुषोत्तम नरेश द्विवेदी के भाई राजा द्विवेदी निवासी अतर्रा और महिन्द्रा एजेन्सी के मैनेजर राजेन्द्र द्विवेदी निवासी कर्वी चित्रकूट समेत सौरभ निवासी शास्त्रीनगर व एक अन्य व्यक्ति शामिल है।

यह भी पढ़ें - बाँदा : प्रेमिका ने अपने ही घर में प्रेमी से कराई चोरी, दोनों प्रेमी प्रेमिका पुलिस के हत्थे चढ़े

यह भी पढ़ें - निर्माणाधीन बुंदेलखंड एक्सप्रेस से शटरिंग का सामान चुराने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 10 लाख कीमत की 140 लोहे की प्लेटें बरामद

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
2
sad
3
wow
1