बांदा महोत्सव में भजन सम्राट अनूप जलोटा और कैलाश खेर अपने सुरों का जलवा बिखेरेंगे

जिला मुख्यालय में इस माह बांदा महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है...

बांदा महोत्सव में भजन सम्राट अनूप जलोटा और कैलाश खेर अपने सुरों का जलवा बिखेरेंगे

बांदा,
जिला मुख्यालय में इस माह बांदा महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है। इस कार्यक्रम में प्रसिद्ध भजन सम्राट अनूप जलोटा और गायक कैलाश खेर अपने-अपने मधुर स्वरों से कार्यक्रम में जलवा बिखेरेंगे । इसके अलावा महोत्सव में विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम होंगे। जिसमें बड़ी संख्या में कलाकार अपनी कला का प्रदर्शन करेंगे। यह कार्यक्रम 17 से 19 नवंबर तक राजकीय इंटर कॉलेज मैदान में होगा, इसके लिए शनिवार को जिला अधिकारी दुर्गा शक्ति नागपाल की अध्यक्षता में बैठक हुई। जिसमें महोत्सव को सफल बनाने के लिए अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए गए।

बैठक में बताया गया कि 17 नवम्बर 2023 को सुप्रसिद्ध भजन गायक अनूप जलोटा का कार्यक्रम आयोजित किया जायेगा तथा 18 नवम्बर को विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ लखनऊ एवं अन्य स्थानों से आए कलाकारों के कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे। वही 19 नवम्बर को सुप्रसिद्ध गायक कैलाश खेर के कार्यक्रम के साथ अन्य कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे। 

यह भी पढ़े : शक्तिपीठ है कामदगिरि पर्वत, राम ने रावण पर विजय को किया था शक्ति पूजा

बैठक में बताया गया कि बांदा महोत्सव कार्यक्रम में लगभग 100 स्टाल लगाए जाएंगे स्टाल की बुकिंग को 5000 रू. की धनराशि बांदा महोत्सव कार्यालय में क्षेत्रीय पर्यटन अधिकारी से संपर्क कर बुकिंग कराई जा सकती है तथा झूले की बोली का टेंडर 6 तारीख से ई टेंडर के द्वारा आवेदन किया जा सकता है। जिलाधिकारी ने बांदा महोत्सव के आयोजन के लिए पंडाल की व्यवस्था, बैरिकेटिंग, सांस्कृतिक कार्यक्रमों के आयोजन की सभी व्यवस्थायें एवं आने वाले कलाकारों के ठहरने की समुचित व्यवस्था कराये जाने के निर्देश अधिकारियों को दिये। उन्होंने महोत्सव स्थल पर सुरक्षा व्यवस्था को सीसीटीवी कैमरा तथा बच्चों के मनोरंजन एवं खान-पान के लिए झूले एवं अन्य स्टाल भी महोत्सव को आकर्षित बनाये जाने के लिए लगाये कहा है। इसके लिए बांदा महोत्सव-2023 के नाम से मेला स्थल व्यवस्था समिति, सांस्कृतिक कार्यक्रम समिति, स्टाल आवंटन समिति सुरक्षा एवं यातायात व्यवस्था समिति तथा संसाधन समिति का गठन किया जायेगा।

यह भी पढ़े : एविएशन इंडस्ट्री का हब बनेगा उप्र, जहाजों की भी होगी मैन्युफैक्चरिंग

बैठक में अपर जिलाधिकारी राजेश कुमार, मुख्य विकास अधिकारी वेद प्रकाश मौर्य, क्षेत्रीय पर्यटन अधिकारी, अधिशाषी अधिकारी नगर पालिका उप जिलाधिकारी सदर सीओ पुलिस एवं सम्बन्धित अधिकारी उपस्थित रहे।

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0