भारतीय जनता युवा मोर्चा ने 350 प्लस का लक्ष्य लेकर, विधानसभा चुनाव के लिए भरी हुंकार

भारतीय जनता युवा मोर्चा की कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र की कार्यशाला झांसी के पंडित दीनदयाल उपाध्याय सभागार में संपन्न हुई..

भारतीय जनता युवा मोर्चा ने 350 प्लस का लक्ष्य लेकर, विधानसभा चुनाव के लिए भरी हुंकार
भारतीय जनता युवा मोर्चा..

भारतीय जनता युवा मोर्चा की कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र की कार्यशाला झांसी के पंडित दीनदयाल उपाध्याय सभागार में संपन्न हुई जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में  के युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष  प्रांशु दत्त द्विवेदी रहे कार्यक्रम की अध्यक्षता क्षेत्रीय अध्यक्ष सुनील साहू ने की पंडित दीनदयाल उपाध्याय वा श्यामा प्रसाद मुखर्जी के तस्वीर पर पुष्प माला दीप प्रज्वलित करते हुए कार्यक्रम को विधिवत शुरू किया गया ।

युवा मोर्चा झाँसी महानगर  के जिलाध्यक्ष अमित सिंह जादौन ने  साथियों सहित गदा भेंट कर प्रदेश अध्यक्ष जी का स्वागत किया। कार्यसमिति में कानपुर बुंदेलखंड के अंतर्गत 17 जिलो से आए युवा मोर्चा के क्षेत्र से संबंधित सभी प्रदेश पदाधिकारी,क्षेत्रीय कार्यसमिति व 17 जिलों की जिलाध्यक्ष और महामंत्री उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें - झांसी के लोग दशहरा से पहले, इलेक्ट्रिक बसों में सफर का आनन्द ले सकेंगे

प्रदेश अध्यक्ष ने अपने संबोधन से  युवाओं में जोश भरते हुए कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव से म हम युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं को 350 प्लस के लक्ष्य को पूरा करने में दिन रात एक करके अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभानी है। जिससे आगामी विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने जो 350 प्लस का लक्ष्य रखा है उसको आसानी से पाया जा सके,उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी दूसरी पार्टियों की तरह वंशवाद से नही चलती इंसमे एक बूथ स्तर का कार्यकर्ता प्रदेश अध्यक्ष बन सकता है, उन्होंने कहा कि सपा, बसपा, कांग्रेस के लोग बौखला गए है क्योंकि जिन माफियाओं को इन्होंने अपनी सरकार में सरंक्षण दे रखा था उन माफियाओं को घुटनों पे लाने का कार्य प्रदेश की योगी सरकार ने किया है।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता घर घर जाए और सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का प्रचार प्रसार करे क्योंकि इस चुनाव में कुछ ही महीने शेष है और इस चुनाव में युवाओं की भूमिका बहुत ही निर्णायक होने वाली है हर बूथ तक जाना है वा केंद्र व प्रदेश सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाना है जिससे आगामी विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को लाभ होगा। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा  युवाओं के कंधों पर ही आगे की सरकार बनेगी क्योंकि  जिस ओर जवानी चलती है उस ओर जमाना चलता है इसलिए युवा आगामी होने वाले विधानसभा के चुनावों के लिए पूरी तरह से तैयार रहे।

यह भी पढ़ें - रिजर्वेशन कराने से पहले देख लें, दिसंबर में झांसी मंडल की यह ट्रेनें रहेंगी निरस्त

बैठक में राजनीतिक प्रस्ताव को पारित किया गया इसके बाद अनुमोदन हुआ 2022 के विधानसभा चुनाव के लक्ष्य को पाने में कैसे युवा मोर्चा को अहम भूमिका निभानी है इसको ।युवाओं को पूरी तन्मयता से आगामी कार्यक्रमो में लगना  है ।  युवाओं को भारतीय जनता पार्टी का सदस्यता अभियान चलाना है किस तरह छूटे  वोटरों को बढ़ाना है ,यह उपाय 2022 के चुनाव को जिताने में बहुत ही कारगर साबित होंगे उन्होंने बताया कि उत्तर प्रदेश का ही नहीं पूरे भारत देश का चुनाव है पूरे विश्व की निगाहें आगामी विधानसभा चुनाव में लगी हुंयी हैं लेकिन हम युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं को अपनी जिम्मेदारी समझते हुए लक्ष्य को आसानी से हासिल करना है ,समापन सत्र में क्षेत्रीय अध्यक्ष कानपुर बुंदेलखंड मानवेंद्र सिंह चौहान रहे उन्होंने युवाओं से कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को बुंदेलखंड कानपुर क्षेत्र के सभी विधानसभा की सीटों पर परचम लहराना है ।

भारतीय जनता युवा मोर्चा..

कार्यशाला में प्रदेश उपाध्यक्ष अनुभव द्विवेदी,शिववीर भदौरिया ,विकास श्रीवास्तव,प्रदेश महामंत्री हर्षवर्धन सिंह,प्रदेश मंत्री सौरव भूषण शर्मा ,अरविंद राज त्रिपाठी ,युवा मोर्चा के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष ओमविहारी भार्गव,शशांक गुरनानी,क्षेत्रीय महामंत्री प्रशांत द्विवेदी,अमित बाथम, सुमित सिंह,निशांत शुक्ला , सचिन शुक्ला, रवि राजपूत,  मुकुल द्विवेदी, निहिल सिंघई ,चेतन ओझा,प्रणय अग्रवाल,गौरव तिवारी,अमन राय, अनिल सेन,राहुल तिवारी,सौरभ बाजपेई,मंगलम दुबे,अक्षय द्विवेदी,अमित खटीक,विनय प्रताप सिंह, मोहित शर्मा,कृष्णकांत राय, अंकित भार्गव,अनिकेत परिहार,गौरव परमार,मोहित पोरवाल, ऋषभ झां हिमांशु नगरिया, शुभम शर्मा,अभिषेक त्रिपाठी,सोमेश शिवहरे, रायकवार,अनुभव चतुर्वेदी, विशाल राय, विक्की राजपूत,आदर्श राय,  आशीष मुखरैया,अनुज द्विवेदी,हर्षित विरथरे,हृदेश पूरी गोस्वामी,शुभम दीक्षित,रोहित, सौंटी झां ,रियांशु मुखरैया, उपस्थित रहे। कार्यसमिति का संचालन अमित बाथम और सभी का धन्यवाद अमित सिंह जादौन जिलाध्यक्ष युवा मोर्चा झाँसी महानगर ने दिया ।

यह भी पढ़ें - बांदा में शूट हुई भोजपुरी मूवी लिट्टी चोखा, हुई रिलीज

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1