भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी का एक्टर खेसारी लाल यादव पर बड़ा आरोप, फिर क्या हुआ

काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव दोनों की जोड़ी को लोग खूब पसंद करते हैं। दोनों ने साथ में कई सुपरहिट गाने किए हैं लेकिन..

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी का एक्टर खेसारी लाल यादव पर बड़ा आरोप, फिर क्या हुआ

काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव दोनों की जोड़ी को लोग खूब पसंद करते हैं। दोनों ने साथ में कई सुपरहिट गाने किए हैं लेकिन अब यह खबर सामने आयी है कि दोनों के रिश्ते में दरार पड़ गई है। काजल राघवानी ने खेसारी पर कई इल्जाम लगाए हैं।

यह भी पढ़ें - जाने क्यों कर रहा है Shweta ट्विटर पे ट्रेंड, क्या है ऑडियो का पूरा सच ?

अभी कुछ महीने पहले ही इन दोनों ने बुंदेलखंड के बाँदा में लिट्टी चोखा भोजपुरी फिल्म की शूटिंग भी की थी। वैसे बुंदेलखंड में लोगो को भरी उत्साह है इनकी फिल्म को लेकर लेकिन अब इस कंट्रोवर्सी के बाद क्या ये मूवी चल पायेगी ये भी बहुत बड़ा सवाल है ?

यह भी पढ़ें - बाँदा में शूट हुई भोजपुरी फिल्म लिट्टी चोखा जल्दी होने वाली है रिलीज़, यहाँ जानिए

काजल का आरोप है कि खेसारी उन्हें सोशल मीडिया पर गालियां दिलवा रहे हैं और बदनाम करने कोशिश कर रहे हैं। काजल ने कहा- मुझे लाइव आकर रोने की आदत भी नहीं है। खेसारी बार-बार हर जगह मुझे बदनाम कर रहे हैं कि मैंने उन्हें धोखा दिया है। मैं अगर ये बात कहूं कि खेसारी ने मुझे धोखा दिया है तो बहुत कुछ बातें बननी शुरू होंगी।

काजल आगे कहती हैं, 'मैं गुजराती हूं, शायद इसी वजह से मुझे निशाने पर लिया जा रहा है, लेकिन इंसानियत मुझमें भी हैं। मेरे लिए संस्कार और काम सबसे ज्यादा जरूरी है। हमें भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को आगे ले जाने के लिए काम करना और सोचना है।'

यह भी पढ़ें - बांदा में भोजपुरी फिल्म लिट्टी चोखा की शूटिंग देखने को उमडी भीड़

काजल के इस बयान पर खेसारी का रिएक्शन भी सामने आ गया है। खेसारी लाल ने कहा है, जुबानी जंग बंद करिए, काम पर ध्यान दीजिए। उन्होंने कहा- 'आजकल हर किसी के इंटरव्यू में खेसारी ही नजर आता है। आपके पास अपना कोई मुद्दा नहीं है खेसारी के अलावा।'

खेसारी लाल ने कहा है कि मेरे जितना काम करके दिखाओ। अपने काम से बड़े बनकर दिखाओ। मेरे पीछे क्यों पड़े हो, मुझसे आत्महत्या कराना चाहते हो'?  जैसा बॉलीवुड में सुशांत सिंह राजपूत के साथ हुआ है, वैसा ही मेरे साथ भी हो रहा है लेकिन मैं कमजोर नहीं हूं ऐसा कदम नहीं उठाऊंगा।

यह भी पढ़ें - सोनाली फोगाट ने पोस्ट किया डांस वीडियो, भड़क गए यूजर्स और कर दिए ऐसे कॉमेंट

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0