भोपाल: कोचिंग संचालक ने सात वर्षीय छात्रा से की छेड़छाड़, लोगों ने की जमकर धुनाई

राजधानी के कटारा हिल्स इलाके में बुधवार शाम को 7 साल की सेकंड क्लास में पढ़ने वाली..

भोपाल: कोचिंग संचालक ने सात वर्षीय छात्रा से की छेड़छाड़, लोगों ने की जमकर धुनाई

भोपाल,

राजधानी के कटारा हिल्स इलाके में बुधवार शाम को 7 साल की सेकंड क्लास में पढ़ने वाली एक छात्रा से छेड़खानी किए जाने का मामला सामने आया है। आरोपित कोचिंग संचालक ने इसके लिए अपने नौकर की मदद ली।

वह बहाने से मासूम को अपने घर ले गया था। मासूम ने हिम्मत दिखाते हुए आरोपितों का सामना किया और उन्हें छूटकर सीधे घर पहुंच गए और परिजनों को जानकारी दी। जिसके बाद छात्रा के परिजनों और कॉलोनी के लोगों ने आरोपित और उसके नौकर की जमकर धुनाई की और पुलिस को सौंप दिया।

यह भी पढ़ें - प्रधानमंत्री मोदी के करीबी अफसर रहे ए के शर्मा भाजपा में शामिल

कटारा हिल्स पुलिस के अनुसार पीड़ित 7 वर्षीय छात्रा क्लास सेकंड में पढ़ती है। इलाके में मनीष नामक व्यक्ति ह कोचिंग कोचिंग है। परिजनों ने पुलिस को बताया कि बुधवार शाम साढ़े 5 बजे उनकी बेटी खेल रही थी।

इसी दौरान मनीष वहां आ गया और उसके साथ खेलने लगा। कुछ देर बाद उसने बेटी से कहा कि वह उसकी हाइट नापना चाहती है और उसे गोद में उठाकर अपने घर ले गई। यहां उससे छेड़खानी करने लगा। छात्रा विश्रामने के लिए छटपटा रही थी, लेकिन आरोपित ने उसे हाथों से जोर से जकड़कर रखा था।

यह भी पढ़ें - किसने कहा बुंदेलखंड के जनप्रतिनिधि अलग राज्य का मुद्दा संसद व विधानसभा में नहीं उठाते

किसी तरह उनकी बेटी आरोपित के चंगुल से छूटकर को, तो उसने अपने नौकर जितेंद्र से उसे पकड़ने को कहा। उनकी बेटी वहाँ से भाग निकली और सही घर आ गई। उसने घर आकर पूरी कहानी बताई। परिजनों ने बताया कि बुधवार रात करीब 10 बजे वे घर में रहने के लिए पहुंचे।

लोगों को आता देख उसने अपने घर का दरवाजा अंदर से बंद कर लिया। लोगों ने किसी तरह उसे बाहर निकाला और उसकी जमकर धुनाई कर दी। लोगों ने आरोपित के नौकर को भी जमकर पीटा। आरोपी मनीष पहले तो अपनी गलती मानने को तैयार नहीं था। इससे नाराज लोगों ने उसकी जमकर पिटाई शुरू कर दी। बाद में जब पुलिस मौके पर पहुंची, तो वह सबके हाथ पैर जोड़ने लगा और कहने लगा आज छोड़ दो। आज के बाद वह इस तरह की हरकत नहीं करेगा। पुलिस ने इस मामले में आरोपित मनीष और उसके नौकर को आरोपी बनाया है।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट : कोरोना ओरोना भूल, लाखों श्रद्धालुओं ने लगाई मंदाकिनी में आस्था की डुबकी

हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0