भोपाल : कांग्रेस ने बेरोजगारी दिवस के रूप में मनाया पीएम मोदी का जन्मदिन, तले पकौड़े

मध्यप्रदेश में युवक कांग्रेस के आह्वान पर पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्मदिन बेरोजगारी दिवस के रूप में मनाया...

भोपाल : कांग्रेस ने बेरोजगारी दिवस के रूप में मनाया पीएम मोदी का जन्मदिन, तले पकौड़े

भोपाल, (हि.स.)

मध्यप्रदेश में युवक कांग्रेस के आह्वान पर पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्मदिन बेरोजगारी दिवस के रूप में मनाया। इस दौरान प्रदेशभर में युवा कार्यकर्ताओं द्वारा केन्द्र सरकार के खिलाफ पकौड़े तलकर विरोध-प्रदर्शन किया। राजधानी भोपाल में पीसीसी कार्यालयके सामने बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता इस प्रदर्शन में शामिल हुए।

यह भी पढ़ें : एक और निजी हॉस्पिटल की खत्म हुई कोविड फैसिलिटी

दरअसल, युवक कांग्रेस नेता और कालापीपल विधायक कुणाल चौधरी द्वारा पीएम मोदी का जन्मदिन बेरोजगारी दिवस के रूप में मनाने का आह्वान किया गया था। इसी के चलते राजधानी भोपाल में गुरुवार सुबह पार्टी के कार्यकर्ता पीसीसी कार्यालय पहुंचे और विधायक कुणाल चौधरी के नेतृत्व में सांकेतिक रूप में कढ़ाई में पकौड़े तलकर प्रदर्शन किया। इसी दौरान पीसीसी के पास ही पूर्व मंत्री रामपाल सिंह के बंगले के पास बाइक सवार घायल होकर गिर गया। उसे मिर्गी का दौरा पड़ा था। युवक को घायल देख विधायक कुणाल चौधरी समेत अन्य कार्यकर्ता मदद के लिए भागे और युवक को अस्पताल पहुंचाया। घायल के सिर पर गंभीर चोट आना बताई जाती। ऐसे में वह कुछ बता भी नहीं सका। ऐसे में उसकी पहचान नहीं हो सकी है।

यह भी पढ़ें : फतेहपुर सेना भर्ती रैली के लम्बित उम्मीदवारों की चिकित्सा समीक्षा शुरू

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0