उत्तर प्रदेश राजकीय सिविल पेंशनर्स परिषद्, बाँदा का द्विवार्षिक निर्वाचन संपन्न

उत्तर प्रदेश राजकीय सिविल पेंशनर्स परिषद्, जिला शाखा बाँदा ने अपने द्विवार्षिक निर्वाचन को संपन्न किया...

उत्तर प्रदेश राजकीय सिविल पेंशनर्स परिषद्, बाँदा का द्विवार्षिक निर्वाचन संपन्न

बाँदा। उत्तर प्रदेश राजकीय सिविल पेंशनर्स परिषद्, जिला शाखा बाँदा ने अपने द्विवार्षिक निर्वाचन को संपन्न किया। इस निर्वाचन में निम्न पदों के लिए पदाधिकारी और कार्यकारिणी सदस्यों का चयन किया गया।

जिलाध्यक्ष के पद पर राजा बाबू बाजपेई चयनित हुए। उपाध्यक्ष के पद के लिए चार नाम शामले प्रसाद गुप्त, कृष्णकांत द्विवेदी, लाला धुरिया, और अमर चंद्र गुप्ता के रहे। महामंत्री के पद पर शान्तनु चतुर्वेदी का नाम आया। संगठन मंत्री के पद पर चार व्यक्तियों का चयन किया गया, जिनमें सुरेंद्र कुमार खरे, अशोक कुमार खन्ना, भगवानदीन विश्वकर्मा, और विजय बहादुर शामिल हैं। संयुक्त मंत्री के पद पर भी दो व्यक्तियों का चयन हुआ, जिनमें कृष्ण बिहारी त्रिपाठी और भैरव प्रसाद गुप्त शामिल हैं।

यह भी पढ़े : लोस चुनाव : प्रथम चरण की यूपी की 08 लोकसभा सीटों पर आज शाम थम जाएगा चुनाव प्रचार

कोषाध्यक्ष के पद पर नरेंद्र कुमार गुप्ता चयनित हुए। ऑडिटर के पद पर रामाधार अवस्थी का नाम आया। मुख्य सलाहकार के रूप में आनंद कुमार बाजपेई और कानूनी सलाहकार के रूप में शिव मोहन सिंह निर्वाचित हुए।

साथ ही, कार्यकारिणी सदस्यों की सूची में बी के शुक्ला, प्रदीप कुमार निगम, रामआसरे प्रसाद, अरविन्द भूषण मिश्रा, और राममिलन यादव के नाम शामिल हैं।

यह भी पढ़े : मप्र : ओरछा में रामराजा को लगेगा 51 हजार लड्डुओं का भोग, राम के स्वरूप में सजे महाकाल

निर्वाचित अध्यक्ष ने इस समय के साथ ही परिषद् के पूर्व संरक्षक राम बिहारी लाल निगम, हरिशंकर शुक्ल और सुखराम सिंह के अलावा डॉ अनुराग द्विवेदी (अत्तर्रा) और शिवप्रसाद आर्य को भी संरक्षक के पद के लिए मनोनीत किया।

समाप्ति में, सभी को धन्यवाद दिया गया और समारोह समाप्त किया गया।

यह भी पढ़े : बांदा की बेटी फरहीन जाहिद डिप्टी कलेक्टर रहते आईएएस बनी, KCNIT से वर्ष 2016 में किया था बीटेक

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0