चित्रकूट में बड़ा हादसा : जनरथ बस और बोलेरो में टक्कर पांच यात्रियों की मौत

जिले के रैपुरा थाना अंतर्गत ग्राम बगरेही में मंगलवार को सवेरे एक बड़ा सड़क हादसा हो गया...

चित्रकूट में बड़ा हादसा : जनरथ बस और बोलेरो में टक्कर पांच यात्रियों की मौत

चित्रकूट, जिले के रैपुरा थाना अंतर्गत ग्राम बगरेही में मंगलवार को सवेरे एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। चित्रकूट से प्रयागराज की तरफ जा रही रोडवेज की जनरथ बस और विपरीत दिशा से आ रही एक बोलेरो के बीच आमने-सामने जबरदस्त टक्कर हो जाने से बोलेरो में सवार पांच लोगों की घटना स्थल पर मौत हो गई जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए प्रयागराज मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।

यह भी पढ़े : उप्र भाजपा के क्षेत्र व जिला प्रभारी बदले

बताया जा रहा है कि आज सवेरे जनरथ बस प्रयागराज की तरफ जा रही थी। तभी रैपरा थाना क्षेत्र के बगरेही गांव में विपरीत दिशा से आ रही बोलोरो से आमने-सामने टक्कर हो गई। दुर्घटना अपनी जबरदस्त थी की बोलेरो में सवार पांच यात्री घटनास्थल पर ही मौत के मुंह में समा गए जबकि छह लोग घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक वृंदा शुक्ला मौके पर पहुंची ।कुछ ही देर में जिला अधिकारी अभिषेक आनंद भी मौके पर पहुंच गए और पुलिस की मदद से सभी घायलों को जिला अस्पताल लाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद इन्हें उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज प्रयागराज भेज दिया गया है।

यह भी पढ़े : 22 जनवरी को इस मुहूर्त में विराजेगें रामलला मंदिर में, संघ परिवार ने बनाया व्यापक योजना

इस संबंध में जिलाधिकारी अभिषेक आनंद ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही मैं और पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल तक पहुंचाया, गंभीर रूप से घायल सभी यात्रियों को प्रयागराज भेजा गया है। मैंने मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य से भी बात की है ताकि घायलों का तत्काल इलाज हो सके। उन्होंने बताया कि बोलेरो में कुल 11 यात्री सवार थे दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हुई है। जबकि 6 लोगों को इलाज के लिए प्रयागराज रेफर किया गया है।

यह भी पढ़े : हलाल सर्टिफिकेशन 'हराम', यूपी में लग सकता है प्रतिबंध

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
5
wow
0