चंबल एक्सप्रेस से बडा हादसा : तीन गहरे दोस्तों की ट्रेन की चपेट में आकर हुई दर्दनाक मौत

चित्रकूट जिले में शंकरगढ़ रेलवे स्टेशन पर दरभंगा एक्सप्रेस ट्रेन से पानी लेने उतरे तीन यात्रियों की दूसरे ट्रैक पर आई चंबल एक्सप्रेस..

चंबल एक्सप्रेस से बडा हादसा : तीन गहरे दोस्तों की ट्रेन की चपेट में आकर हुई दर्दनाक मौत

चित्रकूट जिले में शंकरगढ़ रेलवे स्टेशन पर दरभंगा एक्सप्रेस ट्रेन से पानी लेने उतरे तीन यात्रियों की दूसरे ट्रैक पर आई चंबल एक्सप्रेस से कटकर मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल एक यात्री को प्रयागराज में भर्ती कराया गया है। ये बिहार के निवासी थे, तीनों गहरे दोस्त जो पुणे जा रहे थे।

यह भी पढ़ें - राकेश टिकैत पर हमले की जांच न होने पर भाकियू करेगा आन्दोलन

बिहार के दरभंगा निवासी मुकेश ने बताया कि जिले के थाना मुड़िया के अंद्री का विकास कुमार पासवान (31), तेलहन थाना क्षेत्र के आमीतेदीन निवासी दीपक (24) और मधुबनी के गंगाधर धमाड़ी निवासी मुन्नू साहू पुत्र राजू (23) की मौत हो गई, जबकि विकास प्रजापति (20) पुत्र दीपन प्रजापति निवासी बेलही गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया कि सभी दरभंगा एक्सप्रेस से पुणे जा रहे थे। शनिवार सुबह सिग्नल न मिलने से ट्रेन शंकरगढ़ स्टेशन पर खड़ी हो गई।

इस पर विकास पासवान, दीपक, मुन्नू और विकास प्रजापति पानी लेने के लिए प्लेटफार्म की दूसरी ओर उतरे थे। पानी लेने के बाद रेलवे ट्रैक पर बैठकर सिंग्नल का इंतजार करने लगे। सुबह लगभग सवा नौ बजे उसी ट्रैक से हावड़ा से मथुरा जा रही चंबल एक्सप्रेस को न देख पाने पर चारों ट्रेन की चपेट में आकर आ गए। विकास पासवान, दीपक और मुन्नू की मौके पर ही मौत हो गई। विकास प्रजापति गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे आरपीएफ ने प्रयागराज में भर्ती कराया है।

यह भी पढ़ें - सैकड़ों ग्रामीण डिब्बा लेकर जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे, डीएम से मांगा पानी

यह भी पढ़ें - चित्रकूट : दस्यु प्रभावित क्षेत्र में तेंदूपत्ता संग्रहण का कार्य जंगलों में जारी, पुलिस का सर्चिंग अभियान

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
1
funny
0
angry
3
sad
2
wow
2