ललितपुर काण्ड में एडीजी जोन की बड़ी कार्रवाई, एसचओ सस्पेंड और पूरा थाना लाइन हाजिर

बुन्देलखण्ड के ललितपुर में पाली थाने में शिकायत करने आई दुष्कर्म पीड़िता से सरकारी क्वार्टर में दुष्कर्म करने के मामले जहां सियासत..

ललितपुर काण्ड में एडीजी जोन की बड़ी कार्रवाई, एसचओ सस्पेंड और पूरा थाना लाइन हाजिर

बुन्देलखण्ड के ललितपुर में पाली थाने में शिकायत करने आई दुष्कर्म पीड़िता से सरकारी क्वार्टर में दुष्कर्म करने के मामले जहां सियासत गर्म हो गई है वही एडीजी कानपुर जोन ने बड़ी कार्रवाई की है। उन्होंने मुख्य आरोपित पाली एसएचओ को सस्पेंड कर दिया है और थाने के बाकी पुलिस कर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया है। प्रकरण की जांच झांसी डीआइजी को सौंपकर 24 घंटे में रिपोर्ट तलब की है।

यह भी पढ़ें - खाकी दागदार : सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता से थाना प्रभारी ने किया दुष्कर्म, अखिलेश यादव परिजनों से मिलेंगे

बताते चले कि ललितपुर अंतर्गत सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता किशोरी ने एसपी कार्यालय पहुंचकर आपबीती सुनाई तो अफसर भी सन्न रह गए। उसने पाली थाने के प्रभारी निरीक्षक तिलकधारी सरोज पर सरकारी क्वार्टर में ले जाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया। एसपी ने शिकायत के बाद आरोपित इंस्पेक्टर को लाइन हाजिर कर दिया था और मुकदमा दर्ज कराया था।

दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज होने की जानकारी के बाद आरोपित इंस्पेक्टर फरार हो गया था। ललितपुर दुष्कर्म कांड को संज्ञान में लेकर एडीजी कानपुर जोन भानू भाष्कर ने बड़ी कार्रवाई की है। ललितपुर के थाना पाली के आरोपित थाना प्रभारी तिलकधारी सरोज को निलंबित कर दिया गया है और पूरे थाने के पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें - ललितपुर में यात्रियों से भरी बस खाई में गिरी, चार यात्रियों की मौके पर मौत

यह भी पढ़ें - खजुराहो को मिली एक और नई ट्रेन, फूलों से सजाकर केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र कुमार ने किया रवाना

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
3
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2