बीजेपी प्रदेश चुनाव समिति की बड़ी बैठक आज, लोकसभा प्रत्याशियों को लेकर होगा मंथन

लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी प्रदेश चुनाव समिति की आज मंगलवार को बड़ी बैठक होने वाली है...

बीजेपी प्रदेश चुनाव समिति की बड़ी बैठक आज, लोकसभा प्रत्याशियों को लेकर होगा मंथन

भोपाल। लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी प्रदेश चुनाव समिति की आज मंगलवार को बड़ी बैठक होने वाली है। यह बैठक प्रदेश बीजेपी कार्यालय में 4 बजे शुरू होगी। इस बैठक में लोकसभा सीट के प्रत्याशियों के नाम को लेकर मंथन होगा। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा सहित चुनाव समिति के सदस्य बैठक में मौजूद रहेंगे। इसके अलावा मध्य प्रदेश बीजेपी लोकसभा प्रभारी डॉ महेंद्र सिंह और सह प्रभारी सतीश उपाध्याय, मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव भी इस बैठक में शामिल होंगे। बता दें कि केंद्रीय मंत्री अमित शाह के दौरे के बाद बीजेपी की यह पहली बड़ी बैठक है।

यह भी पढ़े : कानपुर मंडल सहित पूरे उप्र में अभी बादलों की आवाजाही रहेगी जारी, बूंदाबांदी की संभावना

लोकसभा उम्मीदवारों के नामों का पैनल होगा फाइनल

23 सीटों पर आज रायशुमारी पूरी होने की संभावना है। भोपाल लोकसभा की रायशुमारी आज सुबह 10:30 बजे से प्रदेश भाजपा कार्यालय में होगी। हर पदाधिकारी से तीन दावेदारों के नाम लिखित में पूछे जाएंगे। विधायकों सहित अपेक्षित कार्यकर्ताओं को एक फॉर्मेट दिया गया था। बुधवार को दिल्ली में बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में प्रदेश चुनाव समिति से तैयार किए गए उम्मीदवारों के नामों के पैनल को रखा जाएगा।

यह भी पढ़े : राज्यसभा मतदान से सपा को झटका, मनोज पांडेय ने दिया इस्तीफा

बता दें कि 6 सीटे मुरैना, दमोह, होशंगाबाद, सीधी, जबलपुर और कांग्रेस के कब्जे वाली छिंदवाड़ा सीट पर पहले रायशुमारी हो चुकी है। उम्मीदवारों की औसत आयु 50 साल हो सकती है। वहीं महिला उम्मीदवारों की संख्या भी बढ़ सकती है। इसके अलावा नए चेहरे पर भी विचार विमर्श हो सकता है।

हिन्दुस्थान समाचार

यह भी पढ़े : ऐतिहासिक, सांस्कृतिक एवं सामाजिक उत्थान के लिए हुआ एक दिवसीय बुंदेली उत्सव का आयोजन

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0