बिग बॉस 14 फिनाले: अभिनव शुक्ला ने फिनाले से पहले ही की 'पावरी',  और बताया विनर, जाने कौन है वो विनर

अभिनव शुक्ला ने फिनाले से पहले ही की 'पावरी' और बताया विनर, हाल ही में रुबीना दिलैक के पति अभिनव शुक्ला ने एक मजेदार वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया और..

बिग बॉस 14 फिनाले: अभिनव शुक्ला ने फिनाले से पहले ही की 'पावरी',  और बताया विनर, जाने कौन है वो विनर
abhinavshukla

अभिनव शुक्ला ऐलीमिनेशन के बाद से खासा एक्टिव हैं और सोशल मीडिया पर कई सारी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करते रहते हैं। हाल ही में रुबीना दिलैक के पति अभिनव शुक्ला ने एक मजेदार वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

यह भी पढ़ें - KGF Chapter2: अमेरिकी पहलवान विली मैक यश स्टारर फिल्म के लिए हैं काफी उत्साहित, जानिए क्या कहा

 'बिग बॉस 14' के कंटेस्टेंट अभिनव शुक्ला सोशल मीडिया पर कई सारी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करते रहते हैं। इन दिनों घर पर अभिनव खूब एन्जॉय कर रहे हैं। हाल ही में रुबीना दिलैक के पति अभिनव शुक्ला ने एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिसमें वो इन दिनों सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे 'पावरी हो रही है' ट्रेंड में शामिल होते हुए दिख रहे हैं।

 

इस वीडियो में अभिनव शुक्ला अपने ही अंदाज में बोलते हैं, 'ये मैं हूं, ये सेब है और ये 'बिग बॉस 14' की विनर है, और यहां पावरी हो रही है।' अभिनव ये लाइनें रुबीना और अपनी तस्वीर की तरफ इशारा करते हुए बोलते हैं। फैंस को यह मजेदार वीडियो खूब पसंद आ रहा है। वीडियो पर फैंस खूब कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'आप सही कह रहे हो.'  और दूसरे ने, 'आपने बिल्कुल सच कहा.'  आईये आप भी देखिए अभिनव की ये वीडियो:

View this post on Instagram

A post shared by Abhinav Shukla (@ashukla09)

 आपको बता दें कि फिनाले से महज 2 हफ्ते पहले ही शो के मजबूत दावेदार माने जा रहे कंटेस्टेंट अभिनव शुक्ला को अचानक से बेघर कर दिया गया था। दरअसल, उन्हें शो से आउट करने में कंटेस्टेंट के कनेक्शन बन कर आए लोगों के वोटिंग के आधार पर किया गया था। वैलेंटाइन डे पर लोगों को उम्मीद थी कि, अभिनव को रुबीना के लिए बुलाया जाएगा। इसके बावजूद ऐसा कुछ नहीं हुआ।

यह भी पढ़ें - सपना चौधरी ने किया 'बोल तेरे मीठे मीठे' गाने पर खूबसूरत सा डांस, वीडियो हो रहा है जमकर वायरल

 क्या शो की ट्रॉफी जीत पायेंगी रुबीना

रुबीना को शो का विजेता माना जा रहा है। इतना ही नहीं ट्वीटस के मामले में रुबीना दिलैक ने बिग बॉस का इतिहास रच दिया है। उनके फैंस लगातार उनके लिए ट्वीट करते रहते हैं। इसी के साथ रुबीना  बिग बॉस के मोस्ट पॉपुलर कंटेस्टेंट माने जाने वाले सिद्धार्थ शुक्ला  को भी पीछे छोड़ दिया है।

khelo aor jeeto | bundelkhand news quiz | lucky draw contest

एंटरटेनमेंट से जुड़ी और इंटरेस्टिंग ख़बरों क लिए बने रहिये हमारे साथ Bundelkhandnews.com पर।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0