महोबा : बोलेरो सवार अपराधियों ने व्यापारी से 8 लाख की नकदी लूटी

महोबा जिले के श्रीनगर क्षेत्र अंतर्गत कानपुर-सागर राष्ट्रीय राजमार्ग में सूरा चौकी के समीप अज्ञात बोलेरो सवार बदमाशों ने डीसीएम में बैठे..

महोबा : बोलेरो सवार अपराधियों ने व्यापारी से 8 लाख की नकदी लूटी

महोबा जिले के श्रीनगर क्षेत्र अंतर्गत कानपुर-सागर राष्ट्रीय राजमार्ग में सूरा चौकी के समीप अज्ञात बोलेरो सवार बदमाशों ने डीसीएम में बैठे व्यापारी से 8 लाख रूपये लूट लिए। व्यापारी बनारस से मूंगफली का दाना बेचकर नौगांव वापस जा रहे थे। व्यापारी की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात चार बोलेरो सवार बदमाशों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

यह भी पढ़ें - बाँदा : पति की मौत के बाद देवर ने महिला के खाते से साढ़े छह लाख निकालें

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले के ठठेवरा गांव निवासी कृपाराम कुशवाहा पुत्र भगवानदास डीसीएम चालक राजेंद्र अहिरवार के साथ मूंगफली का दाना लेकर बनारस गए थे। जहां पर उन्होंने करीब आठ लाख रुपए का दाना मंडी में बेचा। नगदी लेकर के दोनों लोग वापस नौगांव वापस जा रहे थे। देर रात 2:30 बजे के लगभग चालाक डीसीएम को खड़ा कर पहिए की हवा चेक करने लगा।

इसी बीच महोबा की ओर से बोलेरो में सवार नकाबपोश चार बदमाश आए और चालक एवं व्यापारी के तमंचा लगा दिया और आठ लाख की नकदी लूटकर फरार हो गए।  इसकी सूचना व्यापारी ने थाना श्रीनगर में दी। तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात बोलेरो सवार बदमाशों के खिलाफ लूट का मुकदमा पंजीकृत किया है। थाना प्रभारी अनिल कुमार का कहना है कि बदमाशों की तलाश की जा रही है उन्हें पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है।

यह भी पढ़ें - बांदा : चलती गाड़ी से युवक की हत्या कर सड़क में फेंकी लाश, हत्या का आरोप

यह भी पढ़ें - चित्रकूट : धारददार हथियार से किशोरी की सिर काट कर निर्मम हत्या

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
2
wow
2