मणिरत्नम की मल्टी स्टारर फ़िल्म की शूटिंग को, बॉलीवुड स्टार ऐश्वर्या राय बच्चन ओरछा पहुंची

ओरछा में जाने माने फ़िल्म डायरेक्टर मणिरत्नम की आने वाली मल्टी स्टारर फ़िल्म पोंनियिन सेलवन की शूटिंग चल रही है..

मणिरत्नम की मल्टी स्टारर फ़िल्म की शूटिंग को, बॉलीवुड स्टार ऐश्वर्या राय बच्चन ओरछा पहुंची
फिल्म पोन्नियिन सेलवन ( Movie Ponniyin Selvan )

ओरछा में जाने माने फ़िल्म डायरेक्टर मणिरत्नम की आने वाली मल्टी स्टारर फ़िल्म पोंनियिन सेलवन की शूटिंग चल रही है। इस बड़े बजट की फ़िल्म में साउथ के कलाकारों के साथ बॉलीवुड के भी बड़े कलाकारों के साथ बॉलीवुड स्टार ऐश्वर्या राय बच्चन भी ओरछा में हो रही अपनी फिल्म की शूटिंग में शामिल होने ओरछा पहुंच गई है।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड के राजा छत्रसाल पर बनी वेब सीरीज mx player पर हुई रिलीज

इसके पहले साउथ के कई जाने माने कलाकार परसो ओरछा पहुंच चुके है। जिनमे सुपर स्टार कार्थी और किरदार अभिनेता प्रकाश राज शामिल है। अभिनेत्री त्रिशा भी कल शूटिंग में शामिल हो चुकी है। सूत्रों की माने तो फ़िल्म का 80ः भाग शूट किया जा चुका है। फ़िल्म के आखिरी हिस्से की शूटिंग ओरछा में होनी है।

फिल्म पोन्नियिन सेलवन ( Ponniyin Selvan Movie poster)

ओरछा में फ़िल्म क्रू 15 दिन के लिए आया है।बॉलीवुड स्टार ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ शुक्रवार को 4 बजे विशेष विमान से दतिया हवाई पट्टी पर उतरी। अभिनेत्री रुत्रिशा व अभिनेता रुप्रकाश राज पहले ही पहुँच चुके हैं। 

यह भी पढ़ें - राज कुंद्रा केस : अमेरिका से रजिस्टर्ड वेबसाइट लखनऊ में की जा रही थी संचालित

तमिल फिल्म पुन्नियन सेलेवन की शूटिंग के लिए पांच मिनी ट्रकों में हैदराबाद से उत्तम नस्ल के 18 घोड़ों को शुक्रवार को ग्वालियर लाया गया है।बताया गया है कि इन घोड़ों का उपयोग फिल्म की शूटिंग में ग्वालियर किले पर होगा। फिल्म शूट, राजा महाराजा का होगा परिधान, घोड़े की टापों की आवाज देगी सुनाई देगी।

बॉलीवुड स्टार ऐश्वर्या राय बच्चन ओरछा, aishwarya ray bachchan

यह शूटिंग 22 अगस्त से होनी है। इसमें मुख्य किरदार एश्वर्याराय बच्चन, चिय्याम विक्रम, विजय सेतुपति निभा रहे हैं। ग्वालियर में किले और जीवाजी विश्व विद्यालय परिसर में फिल्म की शूटिंग होनी है। इसमें दक्षिण भारत से लाए गए ये घोड़े शामिल होंगे। इनके साथ ट्रेनर भी रहेंगे। इस बड़े बजट की फ़िल्म में साउथ के कलाकारों के साथ बॉलीवुड के भी बड़े कलाकार है। बड़े सितारों में विक्रम, जायम रवि, कार्थी, ऐश्वर्या राय बच्चन, त्रिशा, विक्रम प्रभु, शोभिता धूलिपाला, अदिति राव हैदरी, ऐश्वर्या लक्ष्मी अश्विन काकुमानु शामिल है। फ़िल्म को संगीत से ए आर रहमान ने सजाया है।

यह भी पढ़ें - यूपी में फिल्मों की अप्रूव्ड स्क्रिप्टों में बदलाव किया तो नहीं मिलेगा अनुदान

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1