तीन महीने से लापता युवक की हड्डियां मिली, प्रेम प्रसंग में हत्या

जनपद मुख्यालय के नगर पालिका बांदा में सफाई कर्मचारी 22 वर्षीय युवक पिछले 3 महीने से लापता था। जिसकी एक नाले...

तीन महीने से लापता युवक की हड्डियां मिली, प्रेम प्रसंग में हत्या

जनपद मुख्यालय के नगर पालिका बांदा में सफाई कर्मचारी 22 वर्षीय युवक पिछले 3 महीने से लापता था। जिसकी एक नाले में हड्डियां बरामद की गई। परिजनों के मुताबिक प्रेम प्रसंग के चलते के बेटे की हत्या कर शव शव को टुकड़े-टुकड़े कर नाले में फेंक दिया गया था। जहां से पुलिस में शनिवार को हड्डियां बरामद की। परिजन इस घटना के लिए पुलिस को जिम्मेदार मान रहे हैं।

इस संबंध में मृतक के पिता गंगादीन ने बताया गया था कि मेरा बेटे धीरू (22) नगर पालिका के वार्ड नंबर 15 मर्दननाका में सफाई कर्मचारी था। जो 13 मई 2022 को वेतन निकालने के बाद अचानक गायब हो गया। इसकी गुमशुदगी रिपोर्ट 15 मई को दर्ज कराई गई थी। पिता का आरोप है कि मेरे पुत्र को मर्दन नाका निवासी प्रेमवती पत्नी सुनील श्रीवास तथा सुनील श्रीवास पुत्र हीरालाल आदि ने मिलकर हत्या करने के उद्देश्य से अपहरण कर लिया था।

यह भी पढ़ें - बांदा का नाव हादसा, 24 घंटे के बाद भी लापता लोगों अब तक पता नहीं चला

इसी तरह मृतक के भाई ने बताया कि भाई के गायब होने पर मर्दननाका चौकी इंचार्ज को बताया गया था कि हमारे भाई को उसी मोहल्ले के प्रेमवती व सुनील ने गायब कराया है लेकिन दरोगा ने यह कहकर भगा दिया कि तुम्हारा भाई लड़की को लेकर भाग गया है। जबकि लड़की कहीं नहीं गई थी। इसके बाद कई बार दरोगा से भाई का पता लगाने को कहा गया लेकिन वह हर बार डांट कर भगा देता था। भाई के गायब होने के 2 माह बाद कोतवाली में 11 जुलाई 2022 को रिपोर्ट दर्ज की गई। 

इसके बाद भी पुलिस ने गायब हुए भाई को पता लगाने की कोशिश नहीं की। शनिवार दरोगा द्वारा मेरे बड़े पापा व चाचा को बुलाया गया और पडुई गांव में मिली हड्डियों और कपड़ों के सहारे शिनाख्त कराई गई। भाई ने कहां की मर्दननाका निवासी दम्पत्ति के द्वारा मेरे भाई की हत्या की गई है। अगर पुलिस ने इस मामले में सक्रियता दिखाती तो उसकी हत्या नहीं हो पाती।

इस बीच सूत्रों से जानकारी मिली है कि पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर मृतक की हड्डियां बरामद करने के बाद मोटरसाइकिल भी बरामद की है। इस सिलसिले में आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। साथ ही इस मामले में दरोगा की भूमिका भी संदिग्ध मानी जा रही है। इसी वजह से पुलिस के द्वारा अभी अधिकारिक बयान नहीं दिया।

यह भी पढ़ें - बाँदा में बड़ा हादसा : यमुना नदी में नाव डूबी, 40 लोग थे सवार, 3 शव मिले

यह भी पढ़ें - प्राकृतिक झरना का अद्भुत दृश्य आकर्षण का केन्द्र बना, आप भी अनोखे दृश्य का आनंद लें

What's Your Reaction?

like
0
dislike
1
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0