दिनदहाड़े प्राइवेट अस्पताल के बाहर खड़ी कार का शीशा तोड़, लाखों के जेवरात किया चोरी

जनपद बाँदा में इन दिनों चोरों के हौसले बुलंद है। जो दिनदहाड़े चोरी की घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। मंगलवार को चोरों..

दिनदहाड़े प्राइवेट अस्पताल के बाहर खड़ी कार का शीशा तोड़, लाखों के जेवरात किया चोरी
कार से लाखों के जेवरात किया चोरी..

जनपद बाँदा में इन दिनों चोरों के हौसले बुलंद है। जो दिनदहाड़े चोरी की घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। मंगलवार को चोरों ने एक प्राइवेट अस्पताल के बाहर खड़ी कार का शीशा तोड़कर उसमें रखे बैग को पार कर दिया । बैग में लगभग पांच लाख कीमत की जेवरात थे।इस घटना के बाद हड़कंप मच गया। 

यह भी पढ़ें - करवा चौथ की रात पत्नी को मौत के घाट उतारा

घटना शहर कोतवाली अंतर्गत सिविल लाइन पुलिस चौकी से चंद कदम दूरी पर स्थित अवनी परिधि अस्पताल के बाहर हुई। शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला मर्दन नाका निवासी मोहम्मद अजीज पुत्र अब्दुल सलीम आज अपनी पत्नी को इलाज के लिए अस्पताल ले गए थे। दिन को लगभग 130 बजे गाड़ी को अस्पताल के बाहर खड़ी करके अजीम पत्नी को लेकर अस्पताल गए। जब वापस आए तो गाड़ी का शीशा टूटा हुआ था और उसमें रखा बैग गायब था। भुक्तभोगी ने बताया कि बैग में पत्नी के लगभग 5 लाख कीमत के जेवरात व कुछ नगद रुपए रखे थे जिसे चोरों ने पार कर दिया।

कार से लाखों के जेवरात किया चोरी..

उसने बताया कि अस्पताल के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में देखने से दो तीन संदिग्ध युवक गाड़ी के आसपास दिखाई दिए हैं। जिन पर चोरी का संदेह है। पीड़ित ने बताया कि घटना की जानकारी पुलिस को दे दी गई है। बताते चलें कि इसके पहले भी शहर में इस तरह की सारेशाम घटनाएं हो चुकी हैं। अभी पिछले माह रामलीला मैदान के समीप लखनऊ से आए दो कारोबारियों की गाड़ी से नकदी रुपए व लैपटॉप गायब हो गए थे।घटना को अंजाम देने वाले चोरों को अभी तक पुलिस पकड़ पाने में नाकाम रही है। जिससे उनके हौसले बढ़ते जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें - हमीरपुर : कैम्प में शराबी ने काटा हंगामा, अभियंता व सुरक्षा गार्ड को पीटा

यह भी पढ़ें - बांदा में शूट हुई भोजपुरी मूवी लिट्टी चोखा, हुई रिलीज

lakhs rupees stolen

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1