बाँदा : मुख्यमंत्री के पोर्टल पर शिकायत के बाद मुलायम के करीबी सपा नेता के पेट्रोल पंप में चला बुलडोजर

उत्तर प्रदेश के जनपद बांदा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बुलडोजर ने अवैध कब्जा करने वाले लोगों की नींद हराम कर दी है..

बाँदा : मुख्यमंत्री के पोर्टल पर शिकायत के बाद मुलायम के करीबी सपा नेता के पेट्रोल पंप में चला बुलडोजर

उत्तर प्रदेश के जनपद बांदा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बुलडोजर ने अवैध कब्जा करने वाले लोगों की नींद हराम कर दी है। प्रतिदिन प्रशासन किसी न किसी अपराधी या माफिया के अवैध कब्जे पर बुलडोजर चला रहा है।

यह भी पढ़ें - पीडब्लूडी जेईई के घर में संदिग्ध अवस्था में लगी आग, सरकारी फाइलें जली, उठे तमाम सवाल

इसी कड़ी में मुख्यमंत्री के पोर्टल पर शिकायत के बाद पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के करीबी सपा नेता राम अवतार यादव के पेट्रोल पंप पर बुलडोजर चलाकर उनके द्वारा सिंचाई विभाग की जमीन पर किए गए अवैध कब्जे को ढहा दिया गया।

बताते चलें कि जनपद में प्रदेश के मुख्यमंत्री की मंशा को देखते हुए अपराधियों के अवैध कब्जे पर बुलडोजर लगातार गरज रहा है। बुधवार को प्रशासन ने बांदा शहर से लगी सिंचाई विभाग की जमीन और नहर पटरी पर अवैध कब्जा करने वाले मुबारक अली और सपा नेता  राम अवतार उर्फ़ भाऊ के अवैध कब्जे को ढहा दिया। रामअवतार यादव ने नहर पटरी की जमीन पर पेट्रोल पंप की बाउंड्री बनाकर उस पर अवैध निर्माण कर लिया था।

यह भी पढ़ें - 9 किशोरों ने यमुना नदी पार करने की लगाई शर्त, तीन डूब गए, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

जिसे एसडीएम सदर सुधीर सिंह और तहसीलदार पुष्पक ने पहुंचकर बाउंड्री के साथ पेट्रोल पंप के नजदीक बने गार्ड रूम को जेसीबी मशीन के जरिए ध्वस्त कर दिया। इसी तरह गुरुवार को देर शाम आरटीओ ऑफिस के आसपास अवैध कब्जा करने वाले दलालों की झुग्गी झोपड़ी और  डिब्बों को जेसीबी मशीन के जरिए ध्वस्त कर अतिक्रमण हटा दिया गया।

पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव और सपा नेता राम अवतार के परिवार के बीच गहरा रिश्ता है। सपा नेता रामअवतार यादव के भाई मूलचंद यादव का बेटा आईएस है वही मुलायम सिंह यादव की भतीजी भी आईएस है। दोनों के बीच शादी हो जाने से दोनों परिवार एक दूसरे से जुड़े हुए हैं। सपा नेता के पेट्रोल पंप पर बुलडोजर चलने पर फिलहाल पार्टी के किसी नेता द्वारा कोई प्रतिक्रिया व्यक्त की गई। बताते हैं कि यह कार्रवाई मुख्यमंत्री के पोर्टल पर एक व्यक्ति द्वारा की गई शिकायत के बाद हुई है।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड एक्सप्रेस 16 मई से एलएचबी रैक से चलेगी, बढेगी स्पीड, जाने क्या है एलएचबी रैक

What's Your Reaction?

like
5
dislike
0
love
3
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2