अपराधी पप्पू स्मार्ट की अवैध मार्केट पर चला बुलजोडर

उप्र में भूमाफियाओं के खिलाफ योगी सरकार का बुलडोजर लगातार गरज रहा है जहां अवैध संपत्तियों को बुलडोजर जमीदोज करता..

अपराधी पप्पू स्मार्ट की अवैध मार्केट पर चला बुलजोडर

कानपुर,

  • अपराध जगत से अर्जित सम्पत्तियों पर प्रशासन ने कार्रवाई की तेज

उप्र में भूमाफियाओं के खिलाफ योगी सरकार का बुलडोजर लगातार गरज रहा है जहां अवैध संपत्तियों को बुलडोजर जमीदोज करता हुआ दिखाई दे रहा है। इसी कड़ी में कानपुर में भूमाफिया व गैंगस्टर सहित कई अपराधिक गतिविधियों में लिप्त शातिर पप्पू स्मार्ट की अवैध संपत्ति पर शनिवार को बुलडोजर चलाकर गिरा दिया गया।

यह भी पढ़ें - यूपी में एमएसएमई की 865 इकाइयों में 3586 करोड़ रुपये का होगा निवेश

जनपद के चकेरी इलाके में गैंगस्टर मो. आसिफ उर्फ पप्पू स्मार्ट शातिर किस्म का आपराधी है। पुलिस रिकार्ड में गैंगस्टर पर लगभग एक दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं इनमें रंगदरी, लूट और हत्या, जमीन कब्जे के मामले सहित कई गंभीर धाराओं में कई थानों में दर्ज हैं। इन मुकदमों के साथ ही पप्पू स्मार्ट पर नरेन्द्र सिंह उर्फ पिंटू सेंगर की हत्या के मामले में वह मुख्य आरोपी है और इन दिनों वह जेल में है।

पप्पू स्मार्ट ने अपराध जगत से करोड़ों की सम्पत्ति अवैध रूप से बना रखी है। चकेरी इलाके में ऐसी ही अवैध रूप से जमीन कब्जा कर बनी मार्केट पर आज योगी सरकार का बुलडोजर गरजा और उसे धराशाई कर दिया गया। इस दौरान ढोल बजाकर पुलिस व नगर निगम की अफसरों व टीम ने मुनादी भी कराई। गैंगस्टर की अभी अवैध कामों से अर्जित की गई अन्य संपत्ति पर भी बुलडोजर चलने का खतरा मंडरा रहा है।

यह भी पढ़ें - यात्रीगण ध्यान दें : कुरुक्षेत्र खजुराहो वाया झाँसी ललितपुर ट्रेन के संचालन में परिवर्तन

जिला प्रशासन के अधिकारी द्वारा पप्पू स्मार्ट की समस्त संपत्तियों को पहले ही सील कर दिया गया था। इन सम्पत्तियों में एक सात दुकान वाली मार्केट भी शामिल है। जिसे आज बुलडोजर से गिराने की कार्रवाई की गई है।

इस सम्बंध में डीसीपी पूर्वी प्रमोद कुमार ने बताया कि हत्या के मामले में समेत गैंगस्टर के आरोपी पप्पू स्मार्ट की सील अवैध मार्केट को प्रशासन व नगर निगम के अफसरों द्वारा गिराने की कार्रवाई की गई है। अपराधियों द्वारा अपराध जगत से अर्जित सम्पत्तियों पर ऐसी कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट जिले में बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर लगा पहला गैन्ट्री साइन बोर्ड

हि.स

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2