बुंदेली सेना ने पुल घाट में चलाया सफाई अभियान

गंदगी और प्लास्टिक कचरे से बजबजा रहे पुलघाट कर्वी में बुंदेली सेना ने सफाई अभियान चलाया। इस दौरान लगभग...

बुंदेली सेना ने पुल घाट में चलाया सफाई अभियान
सफाई करते समाजसेवी अजीत सिंह।

लगभग पांच सौ थैलियाँ नदी से की गई बाहर

चित्रकूट।

गंदगी और प्लास्टिक कचरे से बजबजा रहे पुलघाट कर्वी में बुंदेली सेना ने सफाई अभियान चलाया। इस दौरान लगभग पांच सौ पालीथिन थैलियाँ नदी से बाहर की गई। डीएम से पुलघाट में पूजन सामग्री विसर्जन के कुंड बनवाने, पुल में सीसीटीवी कैमरे लगवाने और नदी में कचरा फेंकने वालों पर जुर्माना लगाने की मांग की है।

यह भी पढ़ें- शिवरंजनी तिवारी ’प्राणनाथ‘ से नही कह सकी मन की बात,बागेश्वर बाबा से बिना मिले लौटना पडा

बुंदेली सेना के जिलाध्यक्ष अजीत सिंह ने बताया कि पुल घाट में गंदगी का अम्बार लगा है। जिसके लिए दो दिन कर्वी में सफाई अभियान चलाने का निर्णय लिया गया है। बताया कि पुल के ऊपर से रोज दर्जनों पालीथिन थैलियाँ नदी में फेंकी जाती हैं। सफाई के दौरान लगभग पांच सौ थैलियां नदी से बाहर की गई। लोग पूजन सामग्री पालीथिन थैलियों में भरकर नदी में फेंक जाते हैं।

बुंदेली सेना ने जिलाधिकारी से मांग की है कि पुलघाट और राजा घाट में हवन पूजन सामग्री विसर्जित करने के लिए कुंड बनवाए जाएं। साथ ही नदी में पालीथिन फेंकने वालों पर जुर्माना के प्रावधान हों। पुल में सुबह और शाम होमगार्डों की ड्यूटी लगे। सीसीटीवी कैमरा लगवाकर निगरानी कराएं। सफाई अभियान में वीपी पटेल, जानकीशरण गुप्ता, अतुल सिंह, इरफान खान, पप्पू खान, दादू केशरवानी आदि का योगदान रहा।

यह भी पढ़ें- दुल्हन ब्यूटी पार्लर से हो गई नौ दो ग्यारह, हाथ मलता रह गया दूल्हा

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0