बुन्देलखण्ड की बेटी प्रज्ञा ‘क्यूब्स’ से बना लेती हैं हुबहू तस्वीर, पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीर बनाकर की समर्पित

तश्वीरों में रंग भरते हुए आपने हज़ारों कलाकारों को देखा होगा लेकिन अब मिलिए जालौन की रहने वाली प्रज्ञा माहेश्वरी से जो..

बुन्देलखण्ड की बेटी प्रज्ञा ‘क्यूब्स’ से बना लेती हैं हुबहू तस्वीर, पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीर बनाकर की समर्पित

तश्वीरों में रंग भरते हुए आपने हज़ारों कलाकारों को देखा होगा लेकिन अब मिलिए जालौन की रहने वाली प्रज्ञा माहेश्वरी से जो खेलने वाले ‘क्यूब्स’ से किसी भी इंसान की तस्वीर को हुबहू बना सकती है और इस कलाकारी के दम पर महज उसने मात्र 14 साल की उम्र में देश के ‘इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड’ का खिताब अपने नाम किया। इसके साथ ही प्रज्ञा ने बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद की तस्वीर बनाई जिसके लिए खुद सोनू सूद ने प्रज्ञा को ट्वीट के माध्यम से तारीफ़ की हैं। फिलहाल, देश के प्रधानमंत्री के जालौन आगमन पर प्रज्ञा ने पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीर बना उन्हें समर्पित की है।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे के बाद अब सात एक्सप्रेस वे बनने वाले हैं, जानिये इनके बारे में

बता दें कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जालौन आकर बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे का उद्धघाटन किया था। उनके आगमन के बाद लोगों में जश्न जैसा माहौल था।  इसी, खुशी का इजहार करने के लिए जालौन के उरई की रहने वाली छात्रा प्रज्ञा महेश्वरी ने ‘क्यूब्स’ से पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीर को बनाया है। हालांकि, प्रज्ञा की उम्र महज 14 वर्ष है। लेकिन इस उम्र के हुनरमंद प्रज्ञा, नेताओं से लेकर कई अभिनेताओं की तस्वीर सिर्फ कुछ घंटों में तैयार कर चुकी है।

हाल, में ही उन्होंने बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद की तस्वीर को बनाया था। जिसको लेकर सोनू सूद ने ट्वीट के सहारे उनका धन्यवाद भी दिया। प्रज्ञा महेश्वरी का कहना है कि पीएम के आगमन को लेकर वह काफी खुश थीं और इसीलिए ये तस्वीर मैं उन्हें समर्पित करना चाहती हैं। वहीं, प्रज्ञा के माता- पिता ने बताया कि प्रज्ञा को काफी मेहनत के मुकाम हासिल हुआ है। प्रज्ञा ‘इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड’ में अपना नाम दर्ज करा चुकी है उनके पेरेंट्स का मानना है कि हर बच्चें में हुनर होता है बस उसे दुनिया के सामने कैसे लाना है यह बच्चों पर निर्भर होता है।

यह भी पढ़ें - आयुष्मान योजना से इलाज दिलाने में जालौन बुदेलखंड में अव्वल

यह भी पढ़ें - महोबा : सिरफिरे ने पत्नी की हंसिया से काट हत्या कर दी, स्वयं करंट लगा कर मौत को लगाया गले

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2