बुन्देलखण्ड बेरोजगारी और भ्रष्टाचार से परेशान

भारतीय प्रजाशक्ति पार्टी की बैठक पार्टी कार्यालय पर आयोजित की गई। जिसमें बुन्देलखण्ड में बेरोजगार होते युवा व पनपते..

बुन्देलखण्ड बेरोजगारी और भ्रष्टाचार से परेशान
फाइल फोटो

झांसी,

भारतीय प्रजाशक्ति पार्टी की बैठक पार्टी कार्यालय पर आयोजित की गई। जिसमें बुन्देलखण्ड में बेरोजगार होते युवा व पनपते भ्रष्टाचार पर चर्चा की गई।

बैठक को संबोधित करते हुए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पं. पंकज रावत ने कहा कि आज जब हम आधुनिक युग में प्रवेश कर रहे हैं और पूरा विश्व तरक्की की राह चल पड़ा है, लोग अच्छे जीवन जीने और अच्छा खानपान कर रहे है वहीं दूसरी ओर बुन्देलखण्ड पिछड़ता जा रहा है।

यह भी पढ़ें - कोयला नहीं मिला तो बुंदेलखंड में गहरा सकता है, बिजली का संकट

उन्होंने कहा कि यदि बुन्देलखण्ड में पनपते भ्रष्टाचार को न रोका गया तो स्थिति और अधिक दयनीय हो जायेगी। बुन्देलखण्ड के विकास के लिए जो पैसा सरकार द्वारा जारी किया जा रहा है वह अधिकारियों की मिलीभगत से आपस में बांट लिया जाता है और जनता के हाथ में आता है तो बस भ्रष्टाचार।

उन्होंने युवाओं की ओर सरकार का ध्यान आकषित कराते हुए कहा कि बुन्देलखण्ड में युवा बचपने से बुढ़ापे की ओर अग्रसर हो जाते है लेकिन रोजगार नहीं मिलता। पलायन यहां की सबसे बड़ी समस्या हमें उन राज्यों को धन्यवाद करना चाहिए जो हमें रोजगार देते हैं चाहे वह मजदूरी ही क्यों न हो।

अब यदि बुन्देलखण्ड को सशक्त बनाना है तो एक बड़े आन्दोलन का होना बहुत जरुरी है जो भ्रष्टाचार को समाप्त करेगा और युवाओं को रोजगार देने के लिए सरकार को बाध्य करे। बैठक में नारीशक्ति सेना की संरक्षिका नीरजा, प्रदेश अध्यक्ष मीना, जिला अध्यक्ष प्रीति साहू, सरोज, सुमन, देवकुंवर, सीमा यादव, रसना, बुन्देलखण्ड प्रान्त अध्यक्ष राजेन्द्र मिश्रा, जिला अध्यक्ष प्रियंका चैरसिया, श्रुति चडडा, आनंद मुदगल, अमित यादव, राकेश सुरौठिया, सोनू गुप्ता, राधारमन उपाध्याय, शशांक, आदि उपस्थित रहे। बैठक का संचालन प्रदेश अध्यक्ष राजेन्द्र मिश्रा ने तथा आभार नीरजा ने व्यक्त किया।

यह भी पढ़ें - किला मामला : निर्माण कार्य पर बुंदेलखंड निर्माण मोर्चा के अध्यक्ष धरने पर बैठे

यह भी पढ़ें - चीनी की बोरियों से भरी मालगाड़ी पर बदमाशों ने की लूटपाट

हि.स

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
2
sad
2
wow
2