हमीरपुर से गुरुग्राम जा रही बस पलटी, 23 यात्री घायल, 11 की हालत गंभीर

मौदाहा हमीरपुर से हरियाणा के गुरुग्राम जा रही एक बस के औरैया कोतवाली क्षेत्र के मिहौली गांव के पास पलट जाने से 23 यात्री घायल हो गये..

हमीरपुर से गुरुग्राम जा रही बस पलटी, 23 यात्री घायल, 11 की हालत गंभीर
फाइल फोटो

मौदाहा हमीरपुर से हरियाणा के गुरुग्राम जा रही एक बस के औरैया कोतवाली क्षेत्र के मिहौली गांव के पास पलट जाने से 23 यात्री घायल हो गये। घायलों में 11 की हालत गंभीर बताई गई, जिन्हें सैफई मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया। हादसा उस समय हुआ, जब निजी बस हाइवे पर सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से टकराने के बाद बेकाबू होकर पलट गई। बस टकराने की तेज आवाज और लोगों की चीख पुकार सुन स्थानीय लोग पहुंचे। पुलिस की मदद से सभी घायलों को औरैया शहर स्थित जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। प्राथमिक उपचार के बाद उनमें से गंभीर यात्रियों को सैफई ले जाया गया।

यह भी पढ़ें - हमीरपुर : यूक्रेन में फंसी व्यापारी की पुत्री की हो वतन वापसी

गंभीर रूप से घायल 11 यात्रियों के नाम आशाराम, मीरा, राममहेश, रामकिशन, देवीदीन, रोहित, राहुल वर्मा, शांति, इशरार अली, अभिषेक और सुनील कुमार बताया गया है। अस्पताल में मौजूद घायलों ने बताया कि चालक लापरवाही से गाड़ी चला रहा था।प्रिंस टूरिस्ट की बस मंगलवार दोपहर करीब तीन बजे मौदाहा (हमीरपुर) से हरियाणा के गुरुग्राम के लिए चली। जालौन में भी कुछ सवारियां बिठाई गईं। इस तरह बस में कुल 50 सवारियां सवार थीं।

रात आठ बजे के करीब बस जैसे ही औरैया कोतवाली क्षेत्र के मिहौली ओवरब्रिज पार कर हाइवे पर पहुंची, वहां खड़े एक ट्रक में पीछे से टकराई और बेकाबू होकर पलट गई। आनन फानन बस की खिड़कियों के शीशे तोड़ कर घायलों को बाहर निकाला गया। इस बीच करीब एक घंटे तक इटावा की ओर जाने वाली सड़क पर जाम लगा रहा। इधर हादसा होने के बाद बस का चालक व क्लीनर मौके से फरार हो गए। पुलिस क्षेत्राधिकारी सुरेंद्र नाथ यादव ने बताया कि घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है। जांच कर बस चालक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें - हमीरपुर में सपा उम्मीदवार समेत सौ से अधिक लोगों पर मुकदमा दर्ज

यह भी पढ़ें - बुन्देलखण्ड : 67 सालों में पहली बार गैर बीजेपी दलों के ढह गए थे मजबूत किले

हि. स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
1
wow
1