नामांकन दाखिल कर सपा विधायक बृजेश बोले-भाजपा देख रही है मुंगेरीलाल के सपने

जनपद बांदा की वीआईपी सीट तिंदवारी से समाजवादी पार्टी के बृजेश प्रजापति ने सोमवार को नामांकन पत्र दाखिल किया..

नामांकन दाखिल कर सपा विधायक बृजेश बोले-भाजपा देख रही है मुंगेरीलाल के सपने
जनपद बांदा की वीआईपी सीट तिंदवारी से समाजवादी पार्टी के बृजेश प्रजापति ने सोमवार को नामांकन पत्र दाखिल किया..

जनपद बांदा की वीआईपी सीट तिंदवारी से समाजवादी पार्टी के बृजेश प्रजापति ने सोमवार को नामांकन पत्र दाखिल किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा मुंगेरीलाल के सपने देख रही है। सपने देखना किसी को मना नहीं है, बशर्ते सरकार सपा की ही बनने जा रही है।

यह भी पढ़ें - नामांकन दाखिल कर भाजपा विधायक प्रकाश ने कहा भाजपा के सामने कोई चुनौती नहीं

बांदा में नामांकन के चौथे दिन भाजपा के प्रकाश द्विवेदी और सपा के बृजेश प्रजापति ने नामांकन पत्र दाखिल किया। नामांकन दाखिल करने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए बृजेश प्रजापति ने कहा कि यह विकास वाली सरकार नहीं, विनाश वाली सरकार थी। उन्होंने कहा कि हमें उम्मीद थी कि सरकार गरीबों पिछड़ों के लिए कुछ बड़ा फैसला लेगी इसीलिए सरकार में रहते हुए भी हम चुप थे। जब अंत में आचार संहिता लगी तब समझ में आया कि यह पार्टी गरीबों पिछड़ों के लिए कुछ भी करने वाली नहीं है। उन्होंने दावा किया कि तिंदवारी ही नहीं जिले में कहीं भी विकास के कार्य नहीं हुए हैं।

एक प्रश्न के जवाब में उन्होंने कहा कि 300 सीट जीतने का दावा करने वाली भाजपा मुंगेरीलाल के सपने देख रही है। पार्टी के कुछ नेता तो 400 से अधिक सीटें जीतने का दावा कर रहे हैं। बृजेश प्रजापति ने यह भी कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने नारा दिया है सौ में पचासी हमारा और 15 में बंटवारा और इस 15 में भी हमारा है।उन्होंने कहा कि इस सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए जनता उतावली है। 10 मार्च को भाजपा का अंत हो जाएगा। नामांकन के दौरान उनके साथ पार्टी के जिला अध्यक्ष विजय करण यादव शामिल थे।

यह भी पढ़ें - महोबा : शत् प्रतिशत मतदान को निर्वाचन आयोग की तैयारी ही नहीं, मतदाता कैसे डालेंगे 600 मिनट में अपने वोट

यह भी पढ़ें - क्षत्रियों से दुश्मनी भाजपा को पड़ेगी भारी ?

What's Your Reaction?

like
3
dislike
0
love
3
funny
0
angry
1
sad
0
wow
3