सीबीआइ मासूमों के यौन शोषण से जुड़े अश्लील वीडियो और फोटो शेयर करने वालों पर कसेगी शिकंजा

मासूमों के यौन शोषण से जुड़े अश्लील वीडियो और फोटो शेयर करने वाले करीब आधा दर्जन और लोग सीबीआइ की गिरफत..

सीबीआइ मासूमों के यौन शोषण से जुड़े अश्लील वीडियो और फोटो शेयर करने वालों पर कसेगी शिकंजा

मासूमों के यौन शोषण से जुड़े अश्लील वीडियो और फोटो शेयर करने वाले करीब आधा दर्जन और लोग सीबीआइ की गिरफत आ सकते हैं। सभी संदिग्ध निलंबित जेई के नेटवर्क से सीधे जुड़े हैं। इनमें से कुछ देश तो कई विदेश में हैं। जिनकी लगातार निगरानी हो रही है। जल्द ही इनके चेहरे बेनकाब करते हुए इन्हें जेल भेजने की तैयारी है। इसके लिए जेई के करीबी रिश्तेदारों पर निगाह है।

डार्कवेब के जरिए विदेश तक नेटवर्क फैलाकर अश्लील सामग्री बेचने वाले आरोपित निलंबित जूनियर इंजीनियर रामभवन की कमाई का अभी तक कोई रिकार्ड नहीं मिल सका है। उसके बैंक खाते से लेकर संभावित माध्यमों की पड़ताल के बाद भी अकूत कमाई तक सीबीआइ नहीं पहुंच सकी है।

यह भी पढ़ें - युद्ध स्तर पर हो रहा है बुंदेलखण्ड एक्सप्रेसवे का निर्माण कार्य, देखिये एक झलक

हालांकि, उसे पक्का यकीन है कि उसके इस राज से कोई बहुत करीबी ही पर्दा उठा सकता है। करीब 12 साल से मासूमों के यौन शोषण के बाद उनके अश्लील वीडियो व फोटो देश-विदेश तक बेचने वाले रामभवन के करोड़ों रुपये कमाने का अनुमान है।

यह भी पढ़ें -  सनी लियोनी का ब्राइडल लुक आया सामने, जानिये किस लिए ब्राइड बनी सनी

उल्लेखनीय है कि चित्रकूट के कर्वी में सिंचाई विभाग में तैनात निलंबित जेई रामभवन को 50 बच्चों के यौन शोषण के मामले में 16 नवंबर को सीबीआइ ने बांदा से गिरफ्तार किया था। इसके बाद उसकी पत्‍‌नी और दिल्ली निवासी एक अन्य आरोपित को पकड़ा जा चुका है। तीनों बांदा जेल में बंद हैं।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0