सीएम योगी आदित्यनाथ बांदा आएंगे, अगर आप वाहन लेकर निकल रहे हैं तो इस रूट डायवर्जन को देख ले

 प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ निकाय चुनाव में भाजपा के उम्मीदवारों के समर्थन में मंगलवार को राजकीय...

सीएम योगी आदित्यनाथ बांदा आएंगे, अगर आप वाहन लेकर निकल रहे हैं तो इस रूट डायवर्जन को देख ले

बांदा,  प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ निकाय चुनाव में भाजपा के उम्मीदवारों के समर्थन में मंगलवार को राजकीय इंटर कॉलेज के मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। उनके आगमन को देखते हुए पुलिस प्रशासन ने सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक यातायात को डायवर्जन किया है। जरैली कोठी से महाराणा प्रताप चौक व कालूकुआं से महाराणा प्रताप चौराहा की ओर आने वाले सभी वाहन प्रतिबंधित रहेंगे। वही महोबा, फतेहपुर, हमीरपुर, चित्रकूट और नरैनी अतर्रा मटौंध की तरफ से आने वाले सभी वाहन बुंदेलखंड एक्सप्रेस से होकर गुजरेंगे।

यह भी पढ़े- 200 मी.के अंदर कोई इलेक्शन बूूथ नही लगेगा, कोई भी एजेन्ट मोबाइल लेकर मतदान केन्द्र नही जायेंगे 

इस बारे में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि जरैली कोठी से महाराणा प्रताप चौराहा व कालू कुआं से महाराणा प्रताप चौराहा की ओर आने वाले सभी वाहन, कचहरी चौराहा से महाराणा प्रताप चौराहा व मवई बाईपास चौराहा से महाराणा प्रताप चौराहा की ओर आने वाले वाहन, बस स्टैण्ड से कालूकुआँ एवं बाबूलाल चौराहा की तरफ आने वाले रूट पर वाहन पूर्णतः प्रतिबंधित रहेंगे। इसी तरह महोखर बाईपास चौराहा से कालूकुआं चौराहा की तरफ आने वाले रूट पर, वाहन पूर्णतः प्रतिबंधित रहेंगे।
जनपद महोबा की तरफ से अतर्रा, नरैनी, चित्रकूट की ओर जाने वाले वाहन भूरागढ़ बाईपास से मवई बाईपास होते हुए बुन्देलखण्ड एक्सप्रेस-वे से आगे जायेंगे। जनपद फतेहपुर की तरफ से मटौंध, अतर्रा, नरैनी, चित्रकूट की ओर जाने वाले वाहन ग्राम मवई के पहले से बुन्देलखण्ड एक्सप्रेस-वे से होकर आगे जायेंगे। जनपद हमीरपुर चिल्ला रोड से मटौंध, अतर्रा, नरैनी, चित्रकूट की ओर जाने वाले वाहन ग्राम मवई के पहले से बुन्देलखण्ड एक्सप्रेस-वे से होकर आगे जायेंगे। इसी तरह जनपद चित्रकूट की ओर से मटौंध,तिन्दवारी की ओर जाने वाले वाहन कस्बा अतर्रा से बिसण्डा रोड पर बुन्देलखण्ड एक्सप्रेस-वे से होकर आगे जायेंगे। जबकि नरैनी से अतर्रा, मटौंध, तिन्दवारी, बबेरु की ओर जाने वाले वाहन कस्बा तरफ से बिसण्डा रोड पर बुन्देलखण्ड एक्सप्रेस-वे से होकर आगे जायेंगे। 

यह भी पढ़े- चित्रकूट मंडल मुख्यालय बांदा में इस दिन गरजेंगे, सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ

पुलिस अधीक्षक के मुताबिक कार्यक्रम में आने वाले वाहनों के लिए पार्किंग एवं यातायात प्रबन्ध अलग से किये गए है। जो इस प्रकार है-अतर्रा व नरैनी की तरफ से आने वाले भारी वाहन (बसें) कालू कुआं ब्रिज पर कार्यक्रम में आने वाले आगंतुकों को उतारकर मण्डी समिति में वाहनों को पार्क करेंगे तथा सभी आगंतुक बस स्टैण्ड होते हुए जीआईसी ग्राउंड कार्यक्रम स्थल पहुंचेंगे। मटौंध, पैलानी, बबेरु व बिसण्डा की ओर से आने वाले भारी वाहन (बसें आदि) आरटीओ तिराहा बबेरु रोड से कालूकुआं चौराहे पर आगन्तुकों को उतारकर वाहन मंडी समिति में पार्क करेंगे तथा आगन्तुक कालूकुआं ब्रिज होकर कार्यक्रम स्थल पहुंचेंगे। कार्यक्रम में छोटे वाहनों से आने वाले आगन्तुकों के वाहन कालू कुआं ब्रिज होते हुए रोजवेज बस स्टैण्ड से डायट ग्राउंड, जीआईसी हास्टल ग्राउंड, तहसील, रोडवेज वर्कशॉप, रेलवे स्टेशन गेट नं0-2 परिसर व पं.जे.एन. इण्टर कॉलेज में वाहन पार्क करेंगे। कालूकुआं चौराहा से कार्यक्रम स्थल पर आने वाले आगन्तुकों के छोटे वाहन श्रीजी कॉलोनी स्मार्ट प्वाइन्ट मॉल के सामने (समाजवादी पार्टी कार्यालय) में तथा देवदत्त त्रिपाठी के हाता में पार्क होंगे। इसी तरह 12 बजे के बाद कालू कुआं से महाराणा प्रताप चौराहा की तरफ वाहन व आगन्तुक पूर्ण रुप से प्रतिबन्धित रहेंगे तथा बसें, छोटे वाहन आगन्तुकों को कालूकुआँ ब्रिज से बस स्टैण्ड पर उतारकर वाहन केन नदी मूर्ति विसर्जन मैदान में पार्क करेंगे।

यह भी पढ़े- शपथ पत्र से चर्चा में आई कांग्रेस की आदिशक्ति दीक्षित, मिल रहा है भारी जन समर्थन

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0