सीएम योगी जनसभा से पहले महाराणा प्रताप चौक जाएंगे

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को नगरीय निकाय चुनाव में डटे भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में...

सीएम योगी जनसभा से पहले महाराणा प्रताप चौक जाएंगे

बांदा, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को नगरीय निकाय चुनाव में डटे भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में राजकीय इंटर कॉलेज के मैदान में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके लिए मैदान में व्यापक इंतजाम किए गए हैं। वही मुख्यमंत्री योगी जनसभा के पहले हेलीपैड से सीधे

पहुंचेंगे और महाराणा प्रताप की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर पुष्पांजलि करेंगे। इसके बाद ही जनसभा स्थल पहुंचेंगे जहां 45 मिनट कार्यक्रम स्थल पर रहकर पार्टी के प्रत्याशियों को जिताने के लिए जनता से अपील करेंगे।

यह भी पढ़े- शपथ पत्र से चर्चा में आई कांग्रेस की आदिशक्ति दीक्षित, मिल रहा है भारी जन समर्थन

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का मिनट 2 मिनट कार्यक्रम जारी किया गया है। इसके मुताबिक मुख्यमंत्री हेलीकॉप्टर से दोपहर 1बजे पंडित जवाहरलाल नेहरू महाविद्यालय के मैदान में बनाए गए हेलीपैड में उतरेंगे और 2 मिनट में ही महाराणा प्रताप चौक में पहुंचेंगे। यहां पर स्थापित महाराणा प्रताप की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर पुष्पांजलि करेंगे। मंगलवार को ही महाराणा प्रताप की जयंती है। भाजपा के जिला अध्यक्ष संजय सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ही महाराणा प्रताप की प्रतिमा का अनावरण किया था। संयोग से मंगलवार को ही महाराणा प्रताप की जयंती है। क्षत्रिय महासभा द्वारा आयोजित जयंती समारोह में सम्मिलित होकर भाग लेंगे। मुख्यमंत्री यहां 1.3 से 1.8 बजे तक रहेंगे। इसके बाद 1.15 पर जनसभा स्थल पहुंचेंगे और 2 बजे तक यहां रहकर पार्टी के प्रत्याशियों के पक्ष में अपील करेंगे। 2.5 बजे पुनः हेलीपैड जाएंगे और 2.10 बजे चित्रकूट के लिए रवाना हो जाएंगे।

यह भी पढ़े- चित्रकूट मंडल मुख्यालय बांदा में इस दिन गरजेंगे, सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0