भाजपा नेता के नाबालिग पुत्र की हत्या के के विरोध में कैंडल मार्च निकाला

भारतीय जनता पार्टी के सेक्टर संयोजक संजय त्रिपाठी और पूर्व सभासद मधु त्रिपाठी नाबालिग पुत्र अमन त्रिपाठी हत्याकांड..

भाजपा नेता के नाबालिग पुत्र की हत्या के के विरोध में कैंडल मार्च निकाला
नाबालिग पुत्र की हत्या के के विरोध में कैंडल मार्च निकाला..

भारतीय जनता पार्टी के सेक्टर संयोजक संजय त्रिपाठी और पूर्व सभासद मधु त्रिपाठी नाबालिग पुत्र अमन त्रिपाठी हत्याकांड को लेकर लोग मंगलवार को सड़क पर उतरे और कैंडल मार्च करते हुए एसपी अपर एसपी के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए और घटना की सीबीआई जांच की मांग करते हुए अशोक लाट में श्रद्धांजलि अर्पित की।

बताते चलें कि भाजपा नेता के पुत्र अमन त्रिपाठी गत 11 अक्टूबर को अपने नाबालिग साथियों के साथ पिकनिक मनाने केन नदी के किनारे गया था और वहीं से वह गायब हो गया था। 2 दिन बाद केन नदी में उसका शव बरामद हुआ था। मृतक के परिजनों ने अमन त्रिपाठी की हत्या का आरोप उसके सात नाबालिक दोस्तों पर लगाया था। पुलिस ने नाबालिक दोस्तों से पूछताछ की।

यह भी पढ़ें - पुलिस सोती रह गई, पुलिस चौकी से ट्रक चुरा ले गया चोर

जिसमें नदी में डूबने से हुई मौत बताया था। इसके बाद पुलिस ने इस मामले में  चुप्पी साध ली जबकि मृतक का चेहरा जला हुआ था और उसकी स्कूटी घटनास्थल से 3 किलोमीटर दूर, जली हुई शर्ट घटनास्थल से 7 किलोमीटर दूर बरामद हुई थी।मृतक की मां का कहना है कि घर से जाते समय अमन त्रिपाठी ने सोने की चौन और अंगूठी पहन रखी थी जब लाश बरामद हुई तो उसकी न अंगूठी मिली और न ही सोने की चेन बरामद हुई।

जिससे स्पष्ट है कि  बेटे की हत्या की गई है।वहीं पुलिस पर घटना पर लीपापोती करने का आरोप लगाया गया है। इसी घटना के विरोध में और अमन को न्याय दिलाने की मांग को लेकर आज लोगों ने प्रदर्शन कर कैंडल मार्च निकाला और घटना की जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। प्रदर्शन के दौरान सुशील त्रिवेदी व अभिषेक बाजपेई सहित दर्जनों लोग मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें - आपस में झगड़ रहे ग्रामीणों को रोकने पर आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस पर किया पथराव

यह भी पढ़ें - शाहरुख खान के बेटे आर्यन की रेव पार्टी में, बुन्देलखण्ड की एक युवती भी शामिल

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
1
wow
1