बाँदा : पुलिसकर्मियों पर हमला करने वाले 14 के खिलाफ मुकदमा दर्ज, तीन महिलाओं समेत चार गिरफ्तार

नोटिस तामिला कराने गए सिपाहियों पर जानलेवा हमला करने वाले 14 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर इस मामले में..

बाँदा : पुलिसकर्मियों पर हमला करने वाले 14 के खिलाफ मुकदमा दर्ज, तीन महिलाओं समेत चार गिरफ्तार

नोटिस तामिला कराने गए सिपाहियों पर जानलेवा हमला करने वाले 14 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर इस मामले में 3 महिलाओं सहित चार अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस हमले में दो पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं जिनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना के के बाद अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस दबिश दे रही है। 

यह भी पढ़ें - बाँदा : भूतपूर्व सैनिक ने बिलखते हुए कहा अगर मुझे न्याय नहीं मिला तो तिरंगे के नीचे कर लूंगा आत्मदाह

घटना कोतवाली क्षेत्र के सिमौनी पुलिस चौकी अंतर्गत पड़री गांव की है। शुक्रवार को सिमौनी चौकी के कांस्टेबल बृजेश कुमार (27), सुखबीर सिंह (27), सलमान खां (28) और प्रवेश (25) बलवा आदि की धाराओं में वांछित आरोपियों केशव प्रसाद यादव, धनरेश, जोगेंदर, फूलचंद्र, रामरूप आदि के घर नोटिस थमाने गए थे।

उनके न मिलने पर पुलिस कर्मियों ने आरोपियों के दरवाजे पर नोटिस चस्पा कर दिया। इस पर आरोपियों के परिजन और ग्रामीण आ गए और पुलिस कर्मियों से उलझने लगे। पुलिस के मुताबिक कुछ ही देर में गांव के कई महिला-पुरुष लामबंद होकर लाठी-डंडों से लैस होकर आ गए और चारों पुलिस कर्मियों पर हमला कर दिया। पुलिस कर्मी लहूलुहान हो गए। कांस्टेबल सुखवीर ने आरोप लगाया कि मोबाइल छीन लिया।

यह भी पढ़ें - उप्र डिफेंस कॉरिडोर : भारत डायनामिक्स मिसाइल व डेल्टा सेना की बंदूकों के लिए कारतूस बनाएगी

पुलिसकर्मियों ने बताया कि अचानक दबंगों के हमले से बचने के लिए सभी वहां से भागे और ग्राम प्रधान के घर पहुंचकर जान बचाई। फिर उनकी सूचना पर अन्य थानों की पुलिस भारी दलबल के साथ गांव आई। तबतक हमलावर फरार हो चुके थे।

घायल पुलिस कर्मियों से सूचना मिलते ही क्षेत्राधिकारी सत्यप्रकाश शर्मा, कोतवाली प्रभारी अरुण कुमार पाठक भारी फोर्स लेकर गांव पहुंच गए और घायल सिपहियों को अस्पताल पहंुुचाया।  इस बारे में पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि नोटिस तमिला कराने गए सिपाहियों पर हमला करने वालों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत करा कर लिया गया है तथा अब तक 4 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए उनके ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है।

यह भी पढ़ें - नए कॉरिडोर से गाजियाबाद और कानपुर के बीच की दूरी अब महज 3 घंटे रह जाएगी

What's Your Reaction?

like
0
dislike
1
love
0
funny
0
angry
2
sad
2
wow
2